सनी लियोन से लेकर नेहा कक्कड़ तक... महादेव ऐप वाले ठग की शादी में पहुंचे ये मशहूर स्टार्स, खर्च किए करोड़ों रूपये
सनी लियोन से लेकर नेहा कक्कड़ तक... महादेव ऐप वाले ठग की शादी में पहुंचे ये मशहूर स्टार्स, खर्च किए करोड़ों रूपये
Share:

रायपुर: महादेव नाम के 1 सट्टेबाजी वाले ऐप से हजारों करोड़ रुपए की ठगी की जाती है। ठगी को अंजाम देने वाला सरगना UAE में शादी करता है। शादी में पानी की भांति 200 करोड़ से ज्यादा रुपए खर्च किए जाते हैं। अपराधी भारत से अपने रिश्तेदारों को प्राइवेट जेट से बुलाता है। इसके साथ-साथ वो अपनी शादी में सनी लियोन से लेकर टाइगर श्रॉफ जैसे 14 मशहूर लोगों को बुला कर स्टेज परफॉर्मेंस करवाता है। आइए बताते हैं सट्टेबाजी के महाठग की पूरी कहानी...

दरअसल, प्रवर्तन निदेशालय ने महादेव सट्टेबाजी ऐप के सरगना सौरभ चंद्राकर को लेकर कई खुलासे किए हैं। बता दें कि 5 हजार करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में प्रवर्तन निदेशालय इस मामले की तहकीकात कर रही है। सौरभ ने फरवरी में संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में शादी की थी। 'आजतक' की रिपोर्ट के अनुसार, उस शादी में भारत से 14 बड़े फिल्मी स्टार्स को बुलाया गया था। सभी को परफॉर्मेंस देने के बदले पैसे भी दिए गए।

मास्टरमाइंड सौरभ चंद्राकर ने अपनी शादी में सनी लियोन, नेहा कक्कड़, भारती सिंह, भाग्यश्री, कीर्ति खबंदा, नुसरत भरूचा, राहत फतेह अली खान, विशाल ददलानी, आतिफ असलम, अली असगर, एली अवराम, टाइगर श्रॉफ, कृष्णा अभिषेक तथा पुलकित को स्टेज परफॉर्मेंस के लिए बुलाया था। खबर के अनुसार, इन सभी फिल्मी स्टार्स को सौरभ ने मोटी रकम दी थी। बता दें कि इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने अब तक चार सौ करोड़ रुपए से ज्यादा के कीमत की नकदी और संपत्ति बरामद की है। 4 लोगों को गिरफ्तार भी किया जा चुका है। सट्टेबाजी के इस ऐप के दो मुख्य अपराधियों की पहचान हुई है। पहला, सौरभ चंद्राकर और दूसरा, रवि उप्पल। दोनों अपराधी छत्तीसगढ़ के भिलाई के रहने वाले हैं। तहकीकात में जुटी प्रवर्तन निदेशालय अब तक दर्जनों जगह छापेमारी कर चुकी है।

आतंकियों को 'जहन्नुम' भेजने का सिलसिला जारी, बारामुल्ला में सेना ने लश्कर के दो दहशतगर्दों को किया ढेर

आदिवासी अंचल में भारी बारिश, नदी नाले उफान पर, स्कूलों में अवकाश घोषित

तेज बारिश के उज्जैन में हुआ बड़ा हादसा, मोड़ पर पलटी यात्री बस, 3 की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -