महेश बाबू से लेकर सूर्या तक ये एक्टर एक फिल्म के लिए लेते है इतनी फीस

आजकल हर स्थान पर टॉलीवुड मूवीज का जिक्र किया जा रहा है. सबको पछाड़ते हुए मनोरंजनजगत में टॉलीवुड ने नबंर वन की पोजिशन प्राप्त कर ली है. पहले के मुकाबले लोग अब साउथ मूवी में अधिक दिलचस्पी दिखा रहे हैं. इसलिये साउथ स्टार्स की फीस और भी बढ़ाते जा रहे है. चलिये आज आपको सबसे अधिक कमाई करने वाले साउथ सुपरस्टार्स से मिलवाते हैं. 

महेश बाबू: महेश बाबू साउथ इंडियन सिनेमा के पॉपुलर स्टार हैं, जिन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की थी. ख़बरों की माने तो महेश बाबू हर मूवी के लिये लगभग 20-30 करोड़ रुपये चार्ज कर लेते है. 

पवन कल्याण: साउथ इंडस्ट्री में पवन कल्याण के नाम की धाक आज भी है. अब तक के करियर में पवन कल्याण ने थोली प्रेमा, गोपाला गोपाला जैसी कई सुपरहिट मूवी दी हैं. पवन कल्याण एक मूवी के लिये 20-30 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. 

प्रभास: बाहुबली अभिनेता प्रभास तेलुगु मूवी इंडस्ट्री में सबसे अधिक कमाई करने वाले स्टार्स में से एक हैं. बाहुबली की कामयाबी के अनुसार प्रभास के करियर में गजब का उछाल आया, जिसके बाद फिल्मों के लिये उन्होंने अपनी फीस 100 करोड़ रुपये कर चुके है. 

सूर्या: सूर्या स्टारर जय भीम मूवी ने कामयाबी की एक नई किताब लिख चुके है. मूवी को सिर्फ देश में ही नहीं, विदेश में भी काफी प्यार मिल रहा है. सूर्या तमिल सिनेमा के टॉप स्टार्स में शुमार हैं. सूर्या एक फिल्म के लिये 20 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करते है. 

फैंस के लिए बड़ी खबर: सामने आई RRR की रिलीज़ डेट

गरीब बच्चों को नेशनल क्रश ने नहीं दिए पैसे तो ट्रोलर्स ने लगा दी एक्ट्रेस की क्लास

अभिनेत्री सुप्रा अयप्पा गेट्स ने विशाल सिवप्पा से की सगाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -