फैंस के लिए बड़ी खबर: सामने आई RRR की रिलीज़ डेट

SS राजामौली की मूवी ‘RRR’ का दर्शकों को बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. फैंस का मानना है कि एक बार फिर से थिएटर्स पर वैसा ही मैजिक देखने के लिए मिलने वाला है जैसे ‘बाहुबली’ (Movie Bahubali) के समय देखने को भी मिला था. ऐसे में फैंस बहुत उत्साहित हैं. अब खबर है कि एसएस राजामौली की पीरियड ड्रामा RRR की दो रिलीज डेट सामने नहीं आ पाई थी. मेकर्स ने बयान जारी किया है कि सब कुछ कोरोना पेंडेमिक पर निर्भर करता है, अगर सिचुएशन में लाभ हुआ तो मूवी लेट रिलीज की जाएगी औऱ अगर सुधार हुआ तो मूवी RRR को भी जल्दी रिलीज किया जाने वाला है.

RRR टीम ने किया ऐलान: RRR मेकर्स के अनुसार- ‘अगर पेंडेमिक सिचुएशन में सुधार होता है और थिएटर्स फुल कपैसिटी के साथ RE-Open होते हैं तो हम मूवी को रिलीज करने के लिए तैयार हो चुके है.  18 मार्च 2022 को फिल्म RRR तब रिलीज की जाने वाली है. नहीं तो मूवी को 28 अप्रैल को रिलीज किया जा सकता है.’

कोविड 19 के चलते रोकनी पड़ी फिल्म की रिलीज, अब अक्षय कुमार से मुकाबाला: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शुरुआत में RRR को 7 जनवरी को रिलीज किया जाने वाला था. लेकिन कोरोना वायरस के मामले में बढ़ौतरी होने के चलते मूवीज की रिलीज को रोका जा चुका है. अगर अब ये मूवी 18 मार्च को रिलीज होती है तो SS राजामौली की मूवी की टक्कर अक्षय कुमार की एक्शन मूवी ‘बच्चन पांडे’ से होने वाली है. दोनों मूवी एक ही दिन में थिएटर पर क्लैश करने वाली है. होली के खास मौके पर अक्षय़ के मूवी बच्चन पांडे रिलीज होने वाली है.

फैंस कर रहे बेसब्री से इंतजार: बताते चलें, राजामौली की RRR का भी दर्शक लंबे समय से प्रतीक्षा कर रहे हैं. मूवी में बहुत दिलचस्प कास्ट है-जूनियर NTR, राम चरण, आलिया भट्ट और अजय देवगन मेन किरदार में दिखाई देने वाले है. आलिया फैंस बेहद खुश हैं कि वह अब साउथ की फिल्मों में भी दिखाई देने बाली है. तो वहीं अजय देवगन के फैंस भी उन्हें साउथ हीरो अवतार में देखने के लिए बहुत उत्साहित हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

गरीब बच्चों को नेशनल क्रश ने नहीं दिए पैसे तो ट्रोलर्स ने लगा दी एक्ट्रेस की क्लास

अभिनेत्री सुप्रा अयप्पा गेट्स ने विशाल सिवप्पा से की सगाई

नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे बाहुबली स्टार प्रभास और डायरेक्टर मारुति

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -