गरीब बच्चों को नेशनल क्रश ने नहीं दिए पैसे तो ट्रोलर्स ने लगा दी एक्ट्रेस की क्लास

अभिनेत्री रश्मिका मंदाना इन दिनों मूवी 'पुष्पा द: राइज' को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है. इस मूवी में रश्मिका ने अल्लू अर्जुन के साथ काम कर चुके है जिसमें दोनों की केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आ चुकी है. सोमवार को रश्मिका में मुंबई में स्पॉट हो चुकी है, जिसका एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ ऐसा हुआ है जिसे देखने  के उपरांत लोगों ने रश्मिका को ट्रोल करना शुरू कर चुके है.

वीडियो देखकर भड़के लोग: वीडियो में आप भी देख सकते है कि रश्मिका (Rashmika Mandanna) एक रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हैं तो कुछ बच्चे उन्हें घेर लेते हैं. वे रश्मिका से पैसे मांगते हैं लेकिन रश्मिका अधिक ध्यान नहीं देती. वह पैपराजी के सामने पोज देकर अपनी कार में जाकर बैठ जाती हैं. जिसके उपरांत एक लड़की रश्मिका से बोल रहे है, दीदी आपकी फिल्म है ना पुष्पा. फिर वहां पर एक और बच्ची आ जाती है जो रश्मिका से कहती है, दीदी कुछ पैसे दे दो खाना खाना है. लेकिन रश्मिका उन्हें पैसे नहीं देने वाली है और वहां से रवाना हो जाती हैं. 

रश्मिका को जमकर सुनाई खरी-खोटी: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कुछ लोगों को रश्मिका का ये बिहेवियर अच्छा नहीं लगा और उन्हें ट्रोल कर रहे है. लोगों का बोलना है कि रश्मिका को उन गरीब बच्चों की सहायता करनी चाहिए थी. कुछ पैसे ही दे देती तो क्या उनका क्या बिगड़ जाता. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, मू़ड ऑफ हो गया ये देखकर. दूसरे ने लिखा, बच्चे को कुछ खाने के लिए दे देती, तो क्या हो जाता. एक और यूजर ने लिखा, पैसों से अमीर लेकिन दिल से गरीब है ये लोग. किसी ने कमेंट किया, बच्चों के लिए बहुत बुरा लग रहा है. कम से कम 100 रुपये ही दे देती. इस तरह लोग रश्मिका को जमकर खरी-खोटी सुना रहे हैं.

 

अभिनेत्री सुप्रा अयप्पा गेट्स ने विशाल सिवप्पा से की सगाई

नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करेंगे बाहुबली स्टार प्रभास और डायरेक्टर मारुति

बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला पिता और पुत्र की जोड़ी का खास जादू, जानिए ‘बंगाराजू’ ने की कितनी कमाई

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -