कश्मीर फाइल्स से लेकर भूल भुलैया 2 तक इस वर्ष रिलीज़ की जाएंगे ये जबरदस्त मूवीज
कश्मीर फाइल्स से लेकर भूल भुलैया 2 तक इस वर्ष रिलीज़ की जाएंगे ये जबरदस्त मूवीज
Share:

पिछले तकरीबन 2 वर्षों से कोविड संक्रमण के आ जाने के कारण से सिनेमाघर की रौनक फिकी पड़  चुकी थी। ऐसे में ओटीटी प्लेटफॉर्म ने एक अलग स्थान बना लिया है। अब नए वर्ष की शुरुआत हो चुकी है, इस वर्ष बॉक्स ऑफिस पर एक से बढ़कर एक बड़े बजट की मूवी रिलीज होने वाली हैं। जिनमें कई मूवीज का तो दर्शक बेसब्री से इंतजार करने में लगे हुए है। ऐसे में हम आपके लिए साल 2022 में रिलीज होने वाली मूवी की पूरी जानकारी लेकर आए है।

कश्मीर फाइल्स: कश्मीरी हिंदुओं के पलायन पर आधारित यह मूवी 26 जनवरी को रिलीज की जाने वाली है। मूवी में मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार जैसे कलाकार नज़र आने वाले हैं। 

अटैक: जॉन अब्राहम, जैकलीन फर्नांडीज और राकुल प्रीत सिंह स्टारर यह मूवी 28 जनवरी को धमाल मचाने के लिए तैयार हो चुकी है। मूवी लक्ष्य राज आनंद के निर्देशन में बनाई गई है। 

 

बधाई दो: राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की 'बधाई दो' 4 फरवरी को रिलीज़ की जाने वाली है। यह 2018 की हिट मूवी 'बधाई हो' का स्पिरिचुअल सीक्वल कहा जा रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bhumi  (@bhumipednekar)

मेजर: शशि किरण टिक्का के माध्यम निर्देशित ये मूवी भारतीय सेना अधिकारी मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की जर्नी पर बनायी जा रही है। मूवी में आदिवासी शेष ने मुख्य भूमिका निभाई है और वहीं राइटर भी हैं। मेजर उन्नीकृष्णन ने इंडियन के नागरिकों के लिए लड़ाई लड़ी और मुंबई में 26/11 के आतंकी हमलों में शहीद हुए है। शोभिता धूलिपाला, सई मांजरेकर, प्रकाश राज, रेवती और मुरली शर्मा जैसे सितारें भी फिल्म में दिखाई देने वाले है। फिल्म 11 फरवरी को रिलीज होने वाली है। 

भूल भुलैया 2: कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू, राजपाल यादव और अमर उपाध्याय जैसे कलाकारो से सजी यह मूवी 25 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। 

 

न्यू ईयर मना कर मुंबई लौटे बॉलीवुड के ये कपल

ये है अक्षय की सुपरहिट मूवी जो चुपचाप चढ़ रहीं है ऊंचाई का शिखर

पूल में बेटी संग मस्ती करते दिखे अंगद बेदी, नेहा धूपिया ने शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -