ये हैं लॉक अप के सभी कंटेस्टेंट, पहले दिन चली जुबानी जंग
ये हैं लॉक अप के सभी कंटेस्टेंट, पहले दिन चली जुबानी जंग
Share:

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार रात को एकता कपूर (Ekta Kapoor) के शो लॉक अप (Lock Up) के साथ ओटीटी डेब्यू कर लिया है। आप सभी को बता दें कि कंगना और एकता ने पहले ही ये कह दिया था कि ये शो काफी कॉन्ट्रोवर्शियल होने वाला है और इसमें दर्शक वो सब देखने वाले हैं जो उन्होंने आज तक नहीं देखा होगा। जी हाँ और यहां कंटेस्टेंट्स को कंगना के जेल में रहना होगा। वहीं शो के पहले एपिसोड में ही कंगना की कुछ कंटेस्टेंट्स के साथ जुबानी जंग भी हुई। आप सभी को बता दें कि शो के कुछ कंटेस्टेंट्स के नाम तो पहले आ चुके थे, लेकिन अब पूरी लिस्ट का खुलासा हो गया है। शो में स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी कंटेस्टेंट हैं।

वहीं उनके अलावा कॉमेडियन सुनील पाल भी इस शो में बतौर पार्टिसिपेंट आए हैं। उनकी जोड़ी मुनव्वर फारूकी के साथ बनाई गई है। इसी के साथ डिजाइनर सायशा शिंदे भी शो में आईं हैं। बीते दिनों ही वह स्वपनिल से सायशा बने हैं और इस शो में उनकी जोड़ी चक्रवाणि महाराज के साथ बनी है। वहीं इनके अलावा कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन पूनम पांडे भी इस शो में आई हैं। इसी के साथ टीवी एक्ट्रेस निशा रावल भी शो में आईं हैं। इन सभी के अलावा टीवी एक्टर करणवीर बोहरा भी शो में बतौर कंटेस्टेंट आए हैं। इसी के साथ रेसलर बबिता फोगाट जिन्होंने साल 2014 में कॉमनवेल्थ गेम्स में गोल्ड मेडल जीतकर भारत को प्राउड करवाया था, वह भी इस शो में आई हैं।

इन सभी के अलावा टीवी एक्ट्रेस सारा खान जो बिग बॉस 4 में खूब सुर्खियों में रही थीं वो भी शो में आई हैं। इसी के साथ एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट पायल रोहतगी भी शो में आईं हैं और चक्रपाणि महाराज को भी शो में देखा जाएगा। इन सभी के अलावा वकील और एक्टिविस्ट तहसीन पूनावाला भी इस शो का हिस्सा हैं। वहीं बिग एफ और स्प्लिट्सविला जैसे रिएलिटी शोज में दिख चुके सिद्धार्थ शर्मा भी इस शो में हैं। इन सभी के अलावा सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर अंजली अरोड़ा भी इस शो में हैं और स्प्लिट्सविला शो में नजर आ चुके शिवम शर्मा भी इस शो में कंटेस्टेंट हैं।

चंदन रॉय सान्याल पर टूटा दुखों का पहाड़, एक्टर के पिता गोबिंद सान्याल का हुआ निधन

आँखों में काजल।।।बिखरी हुई जुल्फों में जाह्नवी ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

फिल्म के सेट पर अनुष्का शर्मा ने बनाई ऐसी पेंटिंग, छूट गई लोगों की हसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -