हरभजन से लेकर अनमोल गगन तक, ये दिग्गज करेंगे 'AAP' के लिए चुनाव प्रचार, यहाँ देंखे स्टार प्रचारकों की लिस्ट
हरभजन से लेकर अनमोल गगन तक, ये दिग्गज करेंगे 'AAP' के लिए चुनाव प्रचार, यहाँ देंखे स्टार प्रचारकों की लिस्ट
Share:

गांधीनगर: गुजरात में चुनाव का बिगुल बज चुका है। इसके साथ ही चुनाव की दिनांकों की घोषणा भी हो चुकी है वहीं राजनीतिक पार्टियों ने भी अपनी तैयारियां तेज कर दी हैं क्योंकि आप पार्टी ने चुनाव के लिए स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। वही दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, पंजाब के सीएम भगवंत मान, गायक अनमोल गगन मान एवं क्रिकेटर हरभजन सिंह सहित 20 लोगों के नाम आम आदमी पार्टी ने गुजरात विधानसभा चुनाव में ‘स्टार प्रचारक’ के रूप में दिए हैं। आम आदमी पार्टी ने इन 20 लोगों के नाम के सूची पार्टी के स्टार प्रचारकों के तौर पर निर्वाचन आयोग को सौंपी है। 

मीडिया में मंगलवार की रात जारी की गई इस लिस्ट में दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया, आप आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्यों संजय सिंह तथा राघव चड्ढा और गुजरात में सीएम पद के लिए पार्टी का चेहरा, ईशुदान गढ़वी भी सम्मिलित हैं। आप आदमी पार्टी की महिला नेता व पंजाब से विधायक बलजिन्दर कौर, गायक व पंजाब में मंत्री अनमोल गगन मान एवं राष्ट्रीय परिषद के सदस्य राकेश हिरापारा भी स्टार प्रचारकों की सूची में सम्मिलित हैं। 

आप आदमी पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में गुजरात से गढ़वी, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया, महासचिव मनोज सोराठिया, हाल ही में पार्टी में सम्मिलित हुए पाटीदार नेता अल्पेश कठिरिया एवं युवा नेता युवराजसिंह जडेजा सम्मिलित हैं। इनके अतिरिक्त गुजरात में आप आदमी पार्टी के युवा मोर्चा के अध्यक्ष प्रवीण राम, कोली समुदाय के नेता राजू सोलंकी, उम्मीदवार जगराम वाला एवं आप आदमी पार्टी की गुजरात प्रदेश महिला संगठन की प्रमुख गौरी देसाई भी स्टार प्रचारक की लिस्ट में हैं। गुजरात की 182 सदस्यीय विधानसभा के चुनाव के लिए आप आदमी पार्टी ने अभी तक 158 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। प्रदेश में विधानसभा चुनाव एक और पांच दिसंबर को दो चरणों में होने हैं। 

कलेक्टर इलैयाराजा टी के इंदौर आने से दुखी हुई जबलपुर की जनता, यह है पूरा मामला

'नीतीश भैया प्रधानमंत्री बनने के लिए तैयार रहिए', CM को देखते ही चिल्ला उठी ये महिला

इस जिले के कई इलाकों में पानी की कमी, प्लांट बंद होने से बने ऐसे हालात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -