इस जिले के कई इलाकों में पानी की कमी, प्लांट बंद होने से बने ऐसे हालात
इस जिले के कई इलाकों में पानी की कमी, प्लांट बंद होने से बने ऐसे हालात
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। जिले के नारायण विहार कालोनी में 900 एमएम व्यास की डीआई पंपिंग मेन लाइन में लीकेज होने से जलालपुर प्लांट बंद रखा गया। इसके चलते मंगलवार को पूरे दिन ग्वालियर व ग्वालियर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के इलाकों में पानी की आपूर्ति नहीं हुई। 

दरअसल, नारायण विहार स्थित राजपूत क्लीनिक के पास 900 एमएम व्यास की डीआई पंपिंग मेन लाइन में लीकेज होने से जलालपुर प्लांट बंद रखना पड़ा। इसके चलते ग्वालियर व ग्वालियर पूर्व विधानसभा की 34 टंकियां नहीं भर पाईं और मंगलवार को इन दोनों विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत कई इलाकों में पानी की आपूर्ति नहीं हुई। 

हालांकि पीएचई अमले ने बोरिंग के अलावा 34 टैंकरों के जरिए पानी की आपूर्ति का दावा किया था, लेकिन ये अपर्याप्त रहे। पीएचई अमले ने मंगलवार को लाइन के पाइप बदलकर मैकेनिकल जोड़ लगाया। इसके अलावा सीमेंट कंक्रीट कर थ्रस्ट ब्लाक बनाया गया। इस बीच ग्वालियर पूर्व विधानसभा के वार्ड 18 से लेकर 30 तक जल प्रदाय अवरुद्ध रहा। इसके बाद रात से लेकर सुबह छह बजे तक टंकियों को भरने का काम कराया गया। 

11 नवंबर को बेंगलुरु एयरपोर्ट के टर्मिनल 2 का उद्घाटन करेंगे PM मोदी, जानिए खासियत'नमक हराम मत हो जाना, एक साल ही बचा है', जानिए ऐसा क्यों बोले मंत्री मुरारी लाल मीना

29 की उम्र में Miley Cyrus ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, दिखा दिए अपने अंग...

पति से अलग होते ही और भी ज्यादा बोल्ड हो गई है एम्बर हर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -