'आइसक्रीम खाने से लेकर शहनाज गिल की गोद में सोने तक' कुछ ऐसे गुजरा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम समय
'आइसक्रीम खाने से लेकर शहनाज गिल की गोद में सोने तक' कुछ ऐसे गुजरा सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम समय
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला इस दुनिया से भले ही अलविदा कह गए है, आज उन्हें गुजरे हुए पूरा एक साल गुजर चुका है सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान के शो 'बिग बॉस' में दिखाई दिए थे। उन्होंने सबको हरा कर शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली थी। मगर बिग बॉस के चलते कुछ-कुछ बातें ऐसी भी सामने आई थी, जिसने सिद्धार्थ शुक्ला का प्रशंसकों को एक अलग रुप देखने को मिला था। मगर एक बार वो शो में कुछ ऐसा बोल गए थे, जिसके चलते आज भी उनकी चर्चा होती है। आज सोशल मीडिया पर लोग सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 

आज आपको बताते है सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से चंद घंटों पहले एक्टर की कैसी हालत थी. बता दे कि मौत से चंद घंटों पहले सिद्धार्थ शुक्ला को बेचैनी महसूस हो रही थी तथा वो शहनाज़ की गोद में ही सो गए थे तथा उसके बाद कभी नहीं उठे। वही सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से शहनाज़ पूरी तरह टूट चुकी थी वो ये सच स्वीकार नहीं कर पा रही कि सिद्धार्थ शुक्ला अब जिंदा नहीं है। 

सिद्धार्थ को मौत से कुछ घंटों पहले बेचैनी सी महसूस हो रही थी। 9:30 बजे सिद्धार्थ शुक्ला घर वापस आए थे उसके बाद से उन्हें बेचैनी थी। शहनाज़ और उनकी मां उस समय घर पर ही मौजूद थे। पहले उन्होंने सिद्धार्थ शुक्ला को नींबू पानी दिया, फिर थोड़ी देर बाद आइसक्रीम जिससे उन्हें अच्छा महसूस हो, मगर इससे सिद्धार्थ शुक्ला की बेचैनी खत्म नहीं हुई। सिद्धार्थ ने फिर से उन्हें अपनी बेचैनी के बारे बताया तो मां और शहनाज़ ने उन्हें आराम करने के लिए बोला। फिर सिद्धार्थ शुक्ला शहनाज़ की गोद में ही सो गए तथा वो भी सो गई। जब 7 बजे शहनाज़ की आंख खुली तो उन्होंने देखा सिद्धार्थ शुक्ला तब से एक ही पोज़ीशन में सो रहे थे तथा कोई हलचल नहीं थी, जब शहनाज़ ने सिद्धार्थ शुक्ला को उठाने की कोशिश की तो वो नहीं उठे। ये देखकर शहनाज़ भागकर 12th फ्लोर से 5th फ्लोर पर आईं जहां सिद्धार्थ शुक्ला का परिवार रहता था। इसके बाद सिद्धार्थ शुक्ला की बहनों ने डॉक्टर को कॉल किया तथा डॉक्टर ने बताया कि सिद्धार्थ शुक्ला की मौत हो गई है’। वही अचानक हुई इस घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया था।

तीज पर इस एक्ट्रेस ने बिना ब्लाउज ही पहन डाली साड़ी, देखकर मदहोश हुए फैंस

ये क्या हो गया उर्फी जावेद को... फटे कपड़ो को छोड़ हुई भक्ति में लीन, देंखे VIDEO

सालों के लीप के बाद भी नहीं बदले तेजस्वी के कपड़े, यूजर्स एकता को कर रहे ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -