बीबी मलयालम 2 : ब्यूटीशियन से एक सोशल मीडिया स्टार बानी वाइल्ड कार्ड एंट्री दया असवथी
बीबी मलयालम 2 : ब्यूटीशियन से एक सोशल मीडिया स्टार बानी वाइल्ड कार्ड एंट्री दया असवथी
Share:

मलयालम के जाने माने बिग बॉस मलयालम 2 के आखिरी एपिसोड में इसे मनोरंजक बनाने के लिए सभी तरह के मसाले थे। मिली हुई जानकारी के लिए बता दें की इसके अलावा पारीकुट्टी और सुरेश के निष्कासन से लेकर अप्रत्याशित वाइल्ड कार्ड एंट्री तक, शो में सभी तरह के सरप्राइज पैकेज थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्टिविस्ट जाजला मदसेरी के साथ , ब्यूटीशियन और सहायक अभिनेत्री दया असवथी ने भी शो में प्रवेश किया। 

यहां वाइल्ड कार्ड प्रवेश के बारे में कम ज्ञात तथ्य हैं।मोहनलाल ने दया को दर्शकों के सामने पेश किया, "जिसने अपने बोल्ड बयानों के लिए सोशल मीडिया पर लोकप्रियता हासिल की"। दया ने सामाजिक कार्यकर्ता फ़िरोज़ कुन्नमपरम्बिल के साथ उनके (जज़ला मदसरी के) विवाद के दौरान जज़ला मदसेरी के खिलाफ अपने बयानों से प्रसिद्धि पाने के लिए गोली चलाई । सामाजिक कार्यकर्ता के खिलाफ टिप्पणी करने के लिए दया ने एक फेसबुक लाइव वीडियो में जाजला की आलोचना की। 

इससे भारी विवाद हुआ और जाजला ने भी दया को सोशल मीडिया के माध्यम से जवाब दिया। खैर, वाइल्ड कार्ड एंट्रीज की खुली प्रतिद्वंद्विता है। गृहणियों के साथ बातचीत के दौरान, दया ने खुद को एक ब्यूटीशियन के रूप में पेश किया जो बहरीन में काम कर रही थी। दया, जो पलक्कड़ के रहने वाले हैं, ने कुछ फिल्में जूनियर आर्टिस्ट के रूप में की थीं। उसने अपनी टूटी शादी के बारे में भी खोला और कहा कि उसकी चाची के अलावा उसका कोई रिश्तेदार नहीं है।

बिग बॉस मलयालम 2 : श्रीनीश अरविंद ने बताया की राजीव कुमार मेरे पसंदीदा हैं

2019 में 10 मलयालम टीवी की प्रसिद्ध एक्ट्रेस मालविका वेल्स से मृदुला विजय तक

बीबी कन्नड़ 7 : किच्चा सुदीप के दिए हुए तोहफे से बेघर हुए कंटेस्टंट किशन बिलागली हुए भावुक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -