ट्रेंड में है Frill ड्रेस, पार्टी में दिखेगा सबसे अलग
ट्रेंड में है Frill ड्रेस, पार्टी में दिखेगा सबसे अलग
Share:

फैशन के साथ समय समय पर एक्सपेरिमेंट होना कोई नई बात नहीं है. पार्टी में जाना है तो आप कुछ ऐसे कपडे चुनते हैं जो पको सबसे अलग दिखाए. टॉप हो या साड़ी-ड्रेसेज, हर तरफ फ्रिल छाए हुए हैं. फ्रिल कैरी करने के बाद ये आपको फंकी लुक तो देते ही हैं साथ ये पहनने में भी कंफर्टेबल होते हैं. बात करें फ्रिल ड्रेस की तो इसका क्रेज सिर्फ कॉलेज और ऑफिस गोइंग लड़कियों में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सेलेब्स में भी देखा जा रहा है. आज हम आपको कुछ ऐसे ही फ्रिल ड्रेस बताने जा रहे हैं. जिन्हें आप कैरी कर सकती हैं. 

फ्रिल जैकेट
अगर आप वेस्टर्न या इंडो-वेस्टर्न में फ्रिल ट्राई करना चाहती हैं तो जैकेट ट्राई करें. फ्रिल जैकेट पहनने के बाद काफी कूल और स्टाइलिश लुक देती है. इस तरह की जैकेट को आप जींस-टॉप के अलावा कुर्ती के साथ भी ट्राई कर सकती हैं. जैकेट में फ्रिल का इस्तेमाल अक्सर आस्तीन या इसके किनारों पर किया जाता है.

फ्रिल वाले टॉप
फ्रिल वाले टॉप भी आजकल खूब चलन में हैं. अगर आपको किसी पार्टी या फ्रेंड्स के साथ मस्ती करने जाना है तो आप फ्रिल टॉप पहनकर खूब तारीफें बटोर सकती हैं. स्टाइलिश लुक देने के लिए फ्रिल को टॉप के बॉटम और किनारों में लगाया जाता है. क्रॉप टॉप में फ्रिल काफी अच्छे लगते हैं. फ्रिल साड़ी जी हां, फ्रिल साड़ी में भी अपनी जगह बना चुका है और लड़कियां इसे खूब पसंद भी कर रही हैं. साड़ी में अक्सर फ्रिल का यूज़ पल्लू में या साड़ी के किनारे पर किया जाता है. फ्रिल साड़ी पूरी तरह से पार्टीवियर होती हैं.

फ्रिल लॉंग ड्रेस
मल्टी फ्रिल से लेकर सिंपल फ्रिल, लॉंग ड्रेस के साथ बहुत अच्छे लगते हैं. डिजाइनर्स अक्सर ड्रेस में फ्रिल को बॉटम के यूज करते हैं. ऐसी ड्रेस को पहनने के बाद इससे पर्सनेलिटी में चार चांद लग जाते हैं. फ्रिल लॉंग ड्रेस को फ्रेंड्स की बर्थडे पाटी से लेकर फैमिली रिशेप्सन तक, आप कहीं भी पहन सकती हैं.

इस बार त्योहारों पर पहनें लाइट वेट पेपर ज्वेलरी, ऐसे बना सकते हैं घर पर

बढ़ रहा है कॉपर लिप्स का ट्रेंड, होठों को बनाएंगे खूबसूरत

पार्टी हो या ऑफिस, स्टाइलिश लुक देगा पॉकेट स्क्वेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -