बढ़ रहा है कॉपर लिप्स का ट्रेंड, होठों को बनाएंगे खूबसूरत
बढ़ रहा है कॉपर लिप्स का ट्रेंड, होठों को बनाएंगे खूबसूरत
Share:

मेकअप में लिपस्टिक का भी अहम योगदान होता है. आपको बता दें,  कुछ महीनों पहले तक, रोज़ गोल्ड रंग काफी पसंद किया जा रहा था.  गोल्ड रोज़ अंडरटोन के साथ कॉपर लिप्स और एक सोने जैसी मेटलिक चमक हमारे पसंदीदा मनपसंद मेकअप रंगों को एकसाथ लाता है. अगर आपने ये टिप्स नहीं अपनाया है तो आपको बता देते हैं कि कैसे इस तरह का लुक प् सकते हैं. सबसे खास बात यह है कि कॉपर लिप्स.

लिप कलर लगाने का सही तरीका
यह मेटलिक कलर जीवंत और बोल्ड है. तो शाम को इसे लगाएं और उसके ऊपर कोई भी नियमित मैट लिपस्टिक लगाएं. इसके अलावा अपने होठों के ऊपर, और नीचे की ओर जमा धातु का रंग आपको पाउटी लुक दे सकता है. आप अपने लिप कलर को एक रिफ्लेक्टिव इफेक्ट देने के लिए एक ग्लॉस भी लगा सकते हैं. इसके अलावा मेटालिक कॉपर गोल्ड किसी भी लिपस्टिक पर चमकती हुई झिलमिलाहट की एक परत भी जोड़ देता है जो आपको सबसे खास दिखाएगा.

कॉपर लिप्स के साथ कैसा मेकअप करना चाहिए
जब आप लिपस्टिक को अपनी पहचान के तौर पर लगाती हैं तो अपने चेहरे पर हाईलाइटर न लगाएं हैं. जब आप कॉपर लिप ट्रेंड अपनाती हैं, तो बाकी मेकअप कम से कम और सादा रखें ताकि फोकस आपके होठों पर ही हो. बस क्लासिक स्टाईल वाले पतले आई लाइनर के साथ लिप कलर या कोई न्यूड कलर आई शैडो लगाएं जो आपके लुक को नैचुरल रखेगा.

कुछ और टिप्स
सावधान रहें और ठीक से लिपस्टिक का सही उपयोग करें. अगर आपको लगता है कि आपको इसे सही ढंग से लगने में दिक्कत होगी तो होंठों पर ब्रश का उपयोग करें. मेटलिक शेड का उपयोग करते समय कोई भी ग़लती दिखाई पड़े, तो आपको सावधान रहने की आवश्यकता है. 

बिना खर्च घर में ही करें ब्लीच, ये हैं आसान टिप्स

चाहिए मौनी रॉय जैसी ग्लोइंग तो जानें उनके इजी ब्यूटी टिप्स

कर्ली बालों से आप लगती हैं ग्लैमरस, लेकिन जानें कैसे करें इनकी केयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -