इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना पड़ा महंगा ,डरा धमका कर किया शोषण
इंस्टाग्राम पर दोस्ती करना पड़ा महंगा ,डरा धमका कर किया शोषण
Share:

ग्वालियर। हजीरा थाना क्षेत्र 19  वर्षीय छात्रा  के साथ डरा धमका कर उसके साथ गलत काम किया ।  कुछ दिनों पहले ही छात्रा ने युवक से  इंस्टग्राम पर दोस्ती की थी । दोस्ती करने के बाद युवक ने छात्रा को मिलने बुुलाया और उसे एक होटल में लेकर चला गया व उसके साथ गलत काम किया। यह पूरी घटना हजीरा थाना  क्षेत्र के होटल लेबल -3 में हुई। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने पीड़िता का फोटो और वीडियो बना लिया। छात्रा बदनामी के डर से शांत रही तो आरोपी ने उस बात का फायदा उठाया व उसे ब्लैकमेल करने लगा। आरोपी के ब्लैकमेलिंग करने से पीड़िता परेशान हो गई और उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई । पुलिस ने छात्रा की शिकायत दर्ज कर कारवाई करते हुए आरोपी को धर दबोचा।  

छात्रा ग्वालियर बिलौआ कि रहने वाली है कुछ समय पहले ही छात्रा की अभिषेक जाट नामक युवक निवासी चीनौर से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी।दोनों की आपस में बातचीत होने लगी। दो दिन पहले ही आरोपी ने छात्रा को मिलने के लिए बैजाताल बुलाया। छात्रा उसे मिलने चली गई। युवक उसे हजीरा थाना के पास होटल लेबल 3  में लेकर गया और वहां पहुंचते ही युवक के हाव भाव बदल गए। जान से मारने  की धमकी देकर उसे डरा धमकाकर उसके साथ गलत काम किया और उसके फोटो व वीडियो बना लिए। कही बदनामी ना हो जाये इस डर से छात्रा शांत रही परंतु आरोपी उसे बदनाम करने की धमकी देकर उसे फिर से मिलने के लिए बुलाने लगा। छात्रा ने घटना की जानकारी पुलिस को दी और थाना पुलिस से शिकायत की।  पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस  दर्ज  कर  युवक की तलाश में एसआई रागिनी सिंह परमार, एएसआई सुरेन्द्र राजौरिया, आरक्षक अर्जुन, अरूण, भानू और मनीष गुर्जर को चीनौर हुंचाया गया, तो वहां पर आरोपी हजीरा चौराहे पर खड़ा मिला, जिसे पुलिस ने पकड़ लिया। पुलिस अभिषेक से पूछताछ कर रही है। 

सीएसपी रवि भदौरिया ने बताया की थाने पर एक लड़की ने अपनी शिकायत में बताया की इंस्टाग्राम पर एक युवक से उसकी दोस्ती हुई थी। अच्छी जान  पहचान होने के बाद युवक ने उसे मिलने के लिए ग्वालियर बुलाया व होटल में ले जाकर धमका कर उसके साथ गलत काम किया । साथ ही उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना ली, जिसे दिखाकर उसे ब्लैकमेल करता रहा और उसके साथ गलत काम भी करता रहा। आरोपी युवक  को हिरासत में ले लिया गया है। 

पुलिस को अवैध गांजे की खेप पकड़ने में मिली सफलता, गांजे की अनुमानित कीमत करीब 50 लाख

राहुल गांधी पहुंचे ओंमकारेश्वर ज्योतिर्लिंग

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने भारत जोड़ो यात्रा को लेकर दिया बड़ा बयान'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -