सोते हुए किशोर पर दोस्तों ने किया पेशाब, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
सोते हुए किशोर पर दोस्तों ने किया पेशाब, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ कुछ लड़कों ने अपने ही दोस्त पर पेशाब कर उसकी वीडियो बना लिया तथा बाद में धमकियां दीं। फिलहाल, मां की शिकायत के आधार पर पुलिस ने तहकीकात आरम्भ कर दी है। अब तक 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। घटना पुणे से लगभग 60 किलोमीटर दूर लोनावला के होटल की है। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, मुंबई के रहने वाले पीड़ित किशोर की मां ने पुलिस को बताया कि 9 दिसंबर 2023 को उनका बेटा अपने दोस्त का जन्मदिन मनाने उसके दोस्त के घर पर नागपाड़ा गया हुआ था। पुलिस ने बताया कि मामले को पुणे ग्रामीण पुलिस को भेज दिया गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, अफसर ने खबर दी, 'महिला ने हमें बताया है कि पार्टी के चलते लड़कों ने 10 दिसंबर को घूमने के लिए लोनावला की योजना बनाई। उन्होंने होटल बुक किया और कार से लोनावला पहुंचे।' शिकायतकर्ता के मुताबिक, पीड़ित जब सो रहा था, तो उसके दोस्त ने ही उसके ऊपर पेशाब कर दी। पुलिस ने बताया कि महिला की ओर से प्राप्त हुई खबर के अनुसार, बेटा जागा और उसने पाया कि एक अन्य दोस्त रिकॉर्डिंग कर रहा था।

रिपोर्ट में पुलिस अफसर के हवाले से बताया गया है कि किशोर ने दोस्तों से वीडियो डिलीट करने का अनुरोध किया, मगर इसके बदले उससे 500 रुपये मांगे गए। उन्होंने कहा, 'महिला का कहना है कि उनके बेटे के पास कैश नहीं था, तो एक दोस्त ने उसे बेल्ट से मारा। इस घटना से डरे किशोर ने उनसे संपर्क साधा एवं 500 रुपये भेजने की अपील की, जिसके पश्चात् रुपये भेजे गए।' पुलिस के मुताबिक, महिला का कहना है कि बाद में उनके बेटे ने एक QR Code भेजा और एक हजार रुपये भेजने के लिए कहा। डरे हुए किशोर ने इस घटना के बारे में किसी को नहीं बताया था। खबर है कि किशोर की बहन ने 27 जनवरी को यह वीडियो मिला, तत्पश्चात, पीड़ित की मां को इसकी खबर प्राप्त हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, सभी आरोपी नाबालिग हैं।

'डेढ़ लाख युवाओं को असहाय छोड़ दिया, देश के साथ धोखा है अग्निपथ योजना..', केंद्र सरकार पर राहुल गांधी का हमला

'आराम से जाना..', डाकुओं से पाकिस्तानी नाविकों को बचाकर लाइ भारतीय नौसेना, अधिकारी ने दी विदाई

PM मोदी करेंगे UAE में हिन्दू मंदिर का उद्घाटन, तैयारियों में जुटे अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -