हैरतंअगेज! दोस्तों ने मिलकर कर डाले शख्स के 49 टुकड़े, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप
हैरतंअगेज! दोस्तों ने मिलकर कर डाले शख्स के 49 टुकड़े, वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

लखनऊ: यूपी के हापुड़ में उस समय हंगामा मच गया जब एक गड्ढे से पुलिस ने शख्स के 49 टुकड़ों में शव बरामद किया। यह हैरतंअगेज घटना हाफिजपुर थाना इलाके के कुराना गांव की है। दरअसल, 3 दिन से गुमशुदा शख्स इरफान को जब पुलिस तलाश रही थी उस समय पूछताछ में पुलिस को इरफान के मित्र माजीद तथा रागिब पर शक हुआ। पुलिस ने जब उनसे सख्ती से पूछताछ की तो दोनों ने क़त्ल की बात कबूल कर ली। पुलिस के अनुसार, इरफान का क़त्ल रुपयों के लिए किया गया था।

वही क़त्ल की बात कबूलने के बाद अपराधियों की निशानदेही पर पुलिस ने एक गड्ढे से इरफान का 49 टुकड़ों में कटा हुआ शव बरामद किया। शव को बरामद करने के लिए अवसर पर खुदाई की गई जिस के चलते ASP सहित भारी पुलिस बल मौके पर तैनात रही। पुलिस की पूछताछ में दोनों अपराधियों ने बताया कि सभी दोस्त 18 मार्च को होली के दिन साथ में थे तथा सभी ने शराब पी थी। इसी के चलते उन्हें इरफान के पास मकान बेचकर मिले 7 लाख रुपये की खबर प्राप्त हुई। तत्पश्चात, उन रुपयों को लेकर इरफान के दोस्तों की नीयत खराब हो गई तथा उन्होंने इरफान को विश्वास में लेकर उसका क़त्ल कर दिया। 

तत्पश्चात, अपराधियों ने लाश के कई टुकड़े कर दिए तथा उसे अपने दफ्तर के सामने ही गड्ढा खोदकर दबा दिया। इस मर्डर केस को लेकर हापुड़ के ASP सर्वेश मिश्रा ने बताया कि मृतक के भाई इमरान ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि उसका भाई इरफान गायब हो गया है। इरफान के भाई ने माजिद तथा रागिब पर इसका शक व्यक्त किया था। वही अब अपराधियों पर पुलिस द्वारा सख्त कार्यवाही की जा रही है। 

25 वर्षीय इस नेशनल लेवल कबड्डी प्लेयर ने की आत्महत्या, सामने आई ये वजह

पिता को इंसाफ दिलाने BCCL कार्यालय गई थी लड़की, कुछ देर बाद मिली लाश

कोर्ट में सुनवाई के बीच अपराधी ने किया महिला वकील पर चाकू से हमला, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -