गर्लफ्रेंड को मेसेज  करता था इसलिए मार डाला
गर्लफ्रेंड को मेसेज करता था इसलिए मार डाला
Share:

नई दिल्ली: दिल वालो की दिल्ली कहे जाने वाली राजधानी में जुर्म भी दिल खोल किया जा रहा है. दिल्ली से कभी रेप तो कभी हत्या जैसी वारदातो की खबरे सुनने में अती रहती है. ऐसे में एक ओर घटना सामने आई है जहा 2 नाबालिगों ने अपने 24 वर्षीय दोस्त की हत्या कर दी है.

बतया जा रहा है कि मृतक दोनों आरोपियों मे से एक आरोपी की गर्लफ्रेंड को मैसेजे करता था. जिससे गुस्साए नाबालिगो ने किसी नुकीले हथियार से उसका गला काटकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार रात दिल्ली के दरियागंज इलाके में हुई. मृतक का शव उसके घर के पास ही मिला है, उसके पूरे शरीर पर कई घाव थे और गर्दन पर कटने का निशान था.

पुलिस ने दोनों नाबालिगों को अपनी हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने बताया कि मृतक दोनों नाबालिगों के साथ अक्सर घूमा करता था और इसी दौरान सलमान ने उनमें से किसी एक की गर्लफ्रेंड से दोस्ती कर ली थी. दोनों की मैसेज के ज़रिये बाते होने लगी. वही एक दिन नाबालिग ने अपनी गर्लफ्रेंड के फोन में मृतक के मैसेज देख लिए थे, तभी से वह गुस्से में था.

पुलिस के मुताबिक, नाबालिग ने अपने अन्य नाबालिग दोस्त के साथ मिलकर मृतक को सबक सिखाने का फैसला किया था. जिसके बाद शनिवार को मौका मिलते ही दोनों नाबालिगों ने कथित तौर पर मृतक का गला काटकर हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस दोनों नाबालिग आरोपियों को गिरफ्तार कर पूछताछ जारी कर दी

24 वर्षीय युवक की लाश मिली

पत्थर से सर कुचलकर की लड़की की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -