गर्भवती पत्नी ने नहीं बनाई कड़क चाय तो पति ने उठाया यह खौफनाक कदम
गर्भवती पत्नी ने नहीं बनाई कड़क चाय तो पति ने उठाया यह खौफनाक कदम
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह भी सभी को हैरानी में डाल गया है. जी दरअसल उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में पति ने अपनी पत्नी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक इस हत्याकांड की अजीबोगरीब निकलकर सामने आई है. जी दरअसल ऐसा बताया जा रहा है कि पत्नी द्वारा कड़क चाय ना बनाने के चलते पति ने उसकी चाकुओं से गोदकर हत्याकर दी. इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है.

जी हाँ, आपको बता दें कि यह मामला लखीमपुर खीरी जिले के पसगवां कोतवाली के बरबर गांव का है. वहां बीते सोमवार सुबह बबलू नाम के युवक ने अपने की पत्नी की हत्या केवल इसलिए कर दी, क्योकि उसने कड़क चाय नहीं बनाई थी. जी हाँ, बीते कल जब युवक की 6 महीने की गर्भवती पत्नी रेनू चाय बनाने के लिए उठी, तो उसका पति बबलू से चाय बनाने को लेकर विवाद हो गया. यह सब होने के बाद बातों ही बातों में पति बबलू इतना आग बबूला हो गया कि उसने रसोई में रखें चाकू से पत्नी की गोद का हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया.

इस मामले में सामने आया है कि रेनू और बबलू की शादी 13 साल पहले हुई थी. वहीं इन दोनों के तीन बच्चे थे और रेनू 6 महीने से गर्भवती थी. केवल इतना ही नहीं बल्कि रेनू के चाचा ने कहा कि बबलू काफी गुस्सैल किस्म का युवक था, जो अक्सर छोटी-छोटी बातों को लेकर अपनी पत्नी रेनू के साथ मारपीट करता था और आज सुबह गुस्से में आकर उसने इस घटना को अंजाम दे दिया. अब इस मामले में आरोपी पति को गिरफ्त में लिया जा चुका है.

सुशांत की मौत से परेशान था 12 साल का लड़का, दे दी जान

राउज एवेन्यू कोर्ट के एक कमरे में हुआ महिला के साथ बलात्कार

क्‍वारंटाइन सेंटर में महिला संग हुई हुई छेड़खानी, युवक ने बनाया 'I Love You' बोलने का दबाव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -