किशोरी के साथ हुआ गैंगरेप, जांच में जुटी पुलिस

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह यूपी के मुजफ्फरनगर जनपद का है. जहाँ बुढाना कोतवाली क्षेत्र में एक नाबालिग युवती के साथ दो युवकों ने जबरन घर में घुस कर गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया है. इस मामले में मिली जानकारी के तहत आरोपियों ने गैंगरेप की वीडियो भी अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और पीड़ित किशोरी को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए.

इस मामले में मिली जानकरी के तहत पीड़िता के परिजनों ने आरोपियों के खिलाफ थाने में नाम दर्ज शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की. बताया गया है कि, गैंगरेप आरोपी नाबालिग पीड़िता के परिवार पर सुलह का दबाव बना रहे हैं. अब तक इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. पूरी खबर के मुताबिक बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में बीते 11 जून को गांव में 12 साल की एक नाबालिग किशोरी के साथ पास के गांव से रिश्तेदारी में आए दो युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया.

उस दौरान आरोपियों ने अपने मोबाइल फोन में भी रिकॉर्ड कर ली थी और आरोपियों ने नाबालिग किशोरी को मुंह खोलने पर जान से मारने के साथ गैंगरेप की वीडियो क्लिप को वायरल करने की भी धमकी दी थी. इस मामले में खबर मिली है कि पीड़ित नाबालिग के परिजनों ने किशोरी के साथ हुई वारदात की जानकारी पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया और मामले की जांच शुरू की जा चुकी है.

गर्भवती पत्नी ने नहीं बनाई कड़क चाय तो पति ने उठाया यह खौफनाक कदम

अस्पताल बिल्डिंग के पांचवें माले से कूदकर महिला ने की आत्महत्या

54 दिन की बच्ची को थप्पड़ मारकर पिता ने फेंका पलंग पर

Most Popular

- Sponsored Advert -