मजाक के चक्कर में गई थी प्रत्युषा की जान!
मजाक के चक्कर में गई थी प्रत्युषा की जान!
Share:

टेलीविजन की आनंदी, प्रत्यूषा बनर्जी के आत्महत्या का मामले में एक नया मोड़ आ गया है. गौरतलब है कि पूर्व में प्रत्युषा के माँ बाप ने इस केस के लिए भारत के गृह मंत्रालय को भी अवगत कराया था. उस समय प्रत्युषा की माँ सोमा बनर्जी ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई थी. व फिर बाद में प्रत्युषा के माँ-बाप ने देश की सर्वोच्च न्यायप्रणालीका तंत्र सुप्रीम कोर्ट में एक अर्जी दाखिल की थी. तथा सुनने में आया है कि अब सुप्रीम कोर्ट भी इस मामले में सुनवाई के लिए तैयार हो गया है. सुप्रीम-कोर्ट 30 मई को सुनवाई करेगा।

इस मामले में अब एक और नया पहलू सामने आया है. खबरों के मुताबिक   टीवी पर बालिका वधू से पहचान बनाने वाली दिवंगत टीवी सितारा प्रत्युषा बनर्जी की जान 1 अप्रेल को गई थी और उनकी दोस्त जैज का कहना है कि अप्रेल फूल बनाने के चक्कर में प्रत्युषा की जान चली गई। जैज ने पुलिस को दिए गए एक बयान में इस बात को कुबूला है। जैज का कहना है कि वह प्रत्युषा के मौत वाले दिन सुबह तक प्रत्युषा के साथ थी। प्रत्यूषा बहुत मजबूत लड़की थी और आत्महत्या करने के बारे में सोच भी नहीं सकती थी। प्रत्युषा अपनी होने वाली शादी को लेकर खुश थी।

हम दोनों ने साथ में खूब बातें की, डांस किया और संगीत सुना। इसके बाद जैज़ अपने घर चली गई और प्रत्युषा के साथ मजेदार समय बिताने के लिए उसने प्रत्युषा को मैसेज भी भेजा। हो सकता है कि वह राहुल के साथ मजाक कर रही हो और दुर्घटनावश उसकी जान चली गई हो। जैज के मुताबिक राहुल के लिए प्रत्युषा सरप्राइज की योजना भी बना रही थी। यदि वह खुश नहीं होती तो मरने के पहले नोट छोड़ कर जाती। मामले में प्रत्युषा के प्रेमी राहुल राज सिंह पर भी प्रत्युषा के माँ बाप ने बहुत से गंभीर आरोप लगाए है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -