हॉस्पिटल में आने वाले मरीजों को बेहोश कर सेक्स करता था यह डॉक्टर, अब आया हिरासत में
हॉस्पिटल में आने वाले मरीजों को बेहोश कर सेक्स करता था यह डॉक्टर, अब आया हिरासत में
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले को फ्रांस के जोनजैक का बताया जा रहा है. इस मामले में एक टॉप सर्जन को करीब 250 मासूमो के साथ यौन शोषण करने का संदिग्ध माना जा रहा है. जी हाँ, खबरों के मुताबिक 66 साल के इस डॉक्टर जोल ली स्कॉरनेक पर आरोप है कि ''उन्होंने करीब 3 दशक तक बच्चों के साथ यौन हिंसा की. सर्जरी के लिए बेहोशी की दवा देने के बाद यौन हिंसा की घटनाओं को अंजाम देते था.''

जी हाँ, वहीं सूत्रों के द्वारा यह खबर आई है कि इससे पहले डॉक्टर को 14 साल पहले मासूमो के साथ यौन हिंसा की तस्वीरें रखने के जुर्म में दोषी भी ठहराया जा चुका है लेकिन 2017 तक उन्हें प्रैक्टिस करने की अनुमति सरकार ने दी थी. वहीं साल 2017 में डॉक्टर को 4 और 6 साल की दो लड़कियों से बलात्कार के मामले में गिरफ्तार भी किया गया था. इसी के साथ अब फ्रांस में बच्चों के साथ यौन हिंसा के सबसे बड़े स्कैंडल के रूप में देखा जा रहा है. खबरों के मुताबिक आरोपी डॉक्टर पेट की सर्जरी का स्पेशलिस्ट था और उस पर लड़के और लड़कियां, दोनों के साथ यौन शोषण करने के आरोप हैं.

इसी के साथ डॉक्टर ने लड़कियों के साथ बलात्कार के आरोप से इनकार किया है, लेकिन खराब व्यवहार की बात मान ली है. इसी के साथ अब डॉक्टर को हिरासत में लिया जा चुका है. मिली खबरों के अनुसार पुलिस ने जांच में डॉक्टर के पास से एक खास डायरी भी बरामद की गई और इस डायरी में करीब 250 बच्चों के साथ यौन हिंसा का जिक्र किया गया है. अब इस मामले में आगे की जांच जारी है और आरोपी पर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने की बात सामने आई है.

लड़ाई के बाद पत्नी को लगा दी फांसी और खुद भी झूल गया फंदे पर लेकिन...

स्कूल में हुई बैग की चेकिंग, तभी लड़की के बैग से निकला कुछ ऐसा की...

पहली कक्षा की छात्रा को बाथरूम में ले गए दो छात्र और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -