पहली कक्षा की छात्रा को बाथरूम में ले गए दो छात्र और...
पहली कक्षा की छात्रा को बाथरूम में ले गए दो छात्र और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला रायपुर से सामने आया है. इस मामले में एक स्कूल में छह वर्षीय बालिका से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने 10 वर्षीय तीन बालकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मिली खबरों के मुताबिक रायपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने आज बताया कि ''शहर के एक स्कूल की पहली कक्षा की छात्रा के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने पांचवी कक्षा के तीन छात्रों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.'' इस मामले में आगे बातें करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ''छात्रा इस महीने की 20 तारीख को जब स्कूल गई थी तब दो छात्र उसे स्कूल के बाथरूम में ले गए तथा एक अन्य छात्र बाथरूम के बाहर खड़ा हो गया. बाथरूम में छात्रों ने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया.

जब वहां एक शिक्षिका ने बच्चों को देखा तब उन्होंने आरोपी छात्रों को डांटा और बालिका को प्रधान पाठिका के पास ले गई और उसके बाद छात्रा को घर भेज दिया गया.'' आगे उन्होंने बताया कि ''जब बच्ची ने इस घटना की जानकारी अपने माता पिता को दी तब उन्होंने गुरूवार शाम इसकी जानकारी पुलिस को दी.'' अब इस मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि बच्ची के माता पिता ने बताया कि ''घटना की जानकारी स्कूल प्रशासन को मिली तब उन्होंने आरोपी बच्चों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. इसके बाद उन्होंने स्कूल प्रशासन से इस संबंध में कार्रवाई करने की मांग की थी.

जब स्कूल प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की इसी कारण वह थाने आए हैं.'' अब इस मामले में आरोपी छात्रों के खिलाफ दुष्कर्म करने तथा लैंगिक अपराधों से बालकों का सरंक्षण अधिनियम 2012 के तहत मामला दायर किया जा चुका है.

मोबाइल का कम इस्तेमाल करने के लिए कहता था पिता, कलयुगी बेटी ने चाकुओं से गोदा

सहेली को नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर भाई से करवाया दुष्कर्म, हुई गिरफ्तार

स्कूल से लौट रही बच्ची को अपने साथ एकांत में ले गया 70 साल का बुजुर्ग और...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -