पति के चल रहे अफेयर से मुक्ति दिलाता है ये उपाय

दाम्पत्य जीवन में कई तरह कि परेशानी देखने को मिलती है। इनमें से कुछ परेशानी घरेलू होती है तो कुछ मानसिक। आज हम आपसे इसी दाम्पत्य जीवन से जुड़ी परेशानी के बारे में चर्चा करने वाले हैं, यहां पर हम उस परेशानी के बारे में जानेंगे, जब कोई पति का अफेयर किसी दूसरी महिला से होता हैं और उस कारण उसकी पत्नी परेशान रहती है। अगर आप भी अपने पति के अफेयर से परेशान हैं या फिर आपको शक है कि आपके पति का अफेयर किसी अन्य महिला से चल रहा है, तो इससे मुक्ति पाने के लिए आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं। जिसे करने के बाद आपकी इस समस्या का भी अंत होगा।

1. सिंदूर का उपाय - सिंदूर के उपाय से आप पति को एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर से बचा सकती हैं। इसके लिए रविवार के दिन रात में सोने से पहले चुटकी भर सिंदूर बिस्तर के उस हिस्से पर डाले, जहां आपके पति सोते हों। आप सिंदूर को तकिए के नीचे भी डाल सकती हैं। इसके बाद सुबह जल्दी उठकर स्नान करें और मां पार्वती की आराधना करें और प्रार्थना करें। ऐसा करने से पति-पत्नी के बीच रिश्तों में मधुरता आ सकती है और दोनों के बीच प्यार बढ़ेगा।

2. लड्डू का उपाय -  गुरुवार के दिन 300 ग्राम बेसन के लड्डू, आटे के 2 पेड़े, 3 केले और भीगी चने की दाल के 3 दाने अपने बच्चे को दूध पिलाती हुई किसी गाय को खिलाएं। गाय को ये खिलाते हुए प्रार्थना करें, कि हमारा वैवाहिक जीवन सुखद रहें। ऐसा करने से कुछ दिनों बाद ही पति-पत्नी के खराब रिश्तों में सुधार आ सकता है।

 

गृह दोषों से मुक्ति पाने के लिए सोने से पहले तकिये के नीचे रख लें ये चीज

वीडियो: देश ही नहीं विदेश में भी फैले है ढेरों साई भक्त

जीवन को सुखमय बनाते हैं ये आसान से उपाय

डोली यात्रा के साथ खुलेंगे केदारनाथ के कपाट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -