Women Day के मौके पर वोडाफोन देगी फ्री 2GB डेटा
Women Day के मौके पर वोडाफोन देगी फ्री 2GB डेटा
Share:

नई दिल्ली. इंटरनेशनल वीमेन डे के मौके पर वोडाफोन ने अपने ग्राहकों को तोहफा देने वाली है. इंटेनशनल वीमेन डे के मौके मौके पर वोडाफोन ने दिल्ली-एनसीआर की महिला यूजर्स के लिए नया ऑफर शुरु किया है. इस ऑफर के अनुसार, कंपनी सभी वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान महिला यूजर्स को फ्री 2GB डेटा दे रहा है. बता दे कि ये ऑफर सिर्फ एक दिन के लिए है, जिसके तहत 2GB डेटा यूजर के सब्सक्राइब प्लान में जुड़ जाएगा.

यूजर को इस बात की जानकारी मैसेज के माध्यम से प्राप्त हो जाएगी. यदि आप दिल्ली-एनसीआर में रहती हैं महिला हैं और वोडाफोन रेड पोस्टपेड प्लान यूजर हैं तो ये फ्री डेटा आपको मिलेगा. आपको इस फ्री डेटा का स्वतः मैसेज प्राप्त हो जाएगा और अगर मैसेज नहीं मिलता है तो आप अपने नजदीकी वोडाफोन स्टोर में विजिट कर सकती है. वोडाफोन इंडिया के बिजनेस हेड आलोक वर्मा के अनुसार, एक आर्गेनाईजेशन के तौर पर महिलाओं को बराबर अवसर देने में यकीन रखते हैं और यही तौर-तहजीब हमारे काम में भी नजर आता है.

कंपनी के लिए महिला यूजर्स भी उतनी ही जरुरी हैं जितने पुरुष यूजर्स. हमारा ये कदम महिलाओं को प्रोत्साहित करने वाला है कि वो अपने जीवन में और भी ज्यादा उपलब्धियां पाएं. जियो के आने से टेलीकॉम जगत में बवाल मच गया था, इसलिए जियो को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने न्य टेरिफ बाजार में उतारा है. यूजर्स को 28 दिनों की वैधता के साथ 346 महीने की दर पर 1GB 4G डेटा/हर दिन और अनलिमिटेड कॉलिंग मिलेगी.

ये भी पढ़े 

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर महिला यात्रियों के लिए स्पाइसजेट की विशेष पेशकश

महिला दिवस विशेष- एक लाख महिलाओ को मिलेगा रोज़गार

हार्मोन के कारण होने वाली गलती रोकने के लिए लक्ष्मण रेखा जरूरी - मेनका गाँधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -