सामने आया फ्रेडी का शानदार फर्स्ट लुक, अलग अंदाज में दिखाई दिए कार्तिक आर्यन
सामने आया फ्रेडी का शानदार फर्स्ट लुक, अलग अंदाज में दिखाई दिए कार्तिक आर्यन
Share:

भूल भुलैया 2 के साथ एक्टर कार्तिक आर्यन बॉलीवुड की हिट मशीन साबित हो चुका है। सभी को हॉरर-कॉमेडी मूवी से डराने और हंसाने के उपरांत एक बार फिर कार्तिक अपनी नई मूवी के साथ वापस  आ चुके है। दर्शकों और मूवी क्रिटिक्स को फिर से हैरान और इम्प्रेस करने के लिए कार्तिक आर्यन तैयार हैं। उनकी आने वाली मूवी 'फ्रेडी' का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है।

इंटेन्स लुक में नजर आए कार्तिक: मूवी के पोस्टर में कार्तिक आर्यन अपने हाथों में डेन्चर का एक सेट पकड़े हुए दिखाई दे रहे हैं नजर आ रहे है। इसके साथ उनकी उंगलियों में खून लगा हुआ दिखाई दे रहा है। उनके एक्सप्रेशन रहस्यमयी हैं। कार्तिक के चेहरे से अनुमान लगाया जा रहा है कि मूवी में कुछ सस्पेंस भरा और थ्रिलिंग होने वाला है। इस पोस्टर ने फैंस के मन में 'फ्रेडी' के लिए दिलचस्पी और भी ज्यादा बढ़ती जा रही है। 

पोस्टर को शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'डॉक्टर फ्रेडी जिनवाला, अपॉइन्टमेंट जल्द खुलेंगी। #Freddy।' इस पोस्टर को देखकर फैंस बहुत उत्साहित हो गए हैं। कार्तिक आर्यन के इंस्टाग्राम पोस्ट पर ढेरों कमेंट यूजर्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'डॉक्टर फ्रेडी जिनवाला के रोल में कोई और एक्टर इससे बेहतर नहीं होता। अपॉइन्टमेंट लेने का इंतजार कर रही हूं डॉक्टर।' 

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर होगी रिलीज: फिल्म फ्रेडी में कार्तिक आर्यन के साथ अभिनेता अलाया एफ काम कर रही हैं। डायरेक्टर शशांक घोष की इस मूवी का प्रीमियर  डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा। प्रोजेक्ट्स के बारें में बात की जाए तो कार्तिक के पास एक के उपरांत एक बढ़िया प्रोजेक्ट्स हैं। फ्रेडी के साथ साथ वो आशिकी 3, सत्यप्रेम की कथा, शहजादा और कैप्टन इंडिया में काम कर रहे हैं। कबीर खान की अपकमिंग मूवी में भी कार्तिक काम कर रहे हैं।

अलाया एफ के बारें में बात की जाए तो वह पूजा बेदी की बेटी हैं। अलाया ने मूवी जवानी जानेमन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें उनके साथ सैफ अली खान और तब्बू थे। कार्तिक की तरह अलाया के पास भी कुछ बढ़िया प्रोजेक्ट्स हैं। वो एकता कपूर की मूवी यू-टर्न में दिखाई देने वाली हैं। इसके अलावा कुछ और प्रोजेटकट्स को लेकर वार्तालाप अलाया एफ कर रही हैं।

'बूढ़े हो रहे लेजेंड...', रजनीकांत की नई तस्वीरों पर बोले फैंस

अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग करते नजर आएंगे कार्तिक और कियारा

एक बार फिर बढ़ाई गई ऋतिक और दीपिका की फिल्म की रिलीज डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -