हॉलीवुड के 2 मशहूर स्टार्स का हुआ निधन, एक्सीडेंट के बाद मार्वल्स अभिनेता ने तोडा दम
हॉलीवुड के 2 मशहूर स्टार्स का हुआ निधन, एक्सीडेंट के बाद मार्वल्स अभिनेता ने तोडा दम
Share:

हारमोनी ग्रुप फाइव सैटिन्स के लीड सिंगर (Harmony Group The Five Satins) फ्रेड पेरिस (Fred Parris) का 85 साल की उम्र में निधन हो गया है। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत साल 1950 में फाइव सैनिट्स (Five Satins) और इन द स्टिल ऑफ द नाइट ( In the Still of the Night) से फ्रेड ने फैंस के दिल जीते थे। जी दरअसल फ्रेड पेरिस पिछले काफी समय से बीमार चल रहे थे, और इस बारे में उनके म्यूजिक मैनेजर पेट माराफिओट (Pat Marafiote) ने बताया कि बीमारी के चलते 13 जनवरी को लेजेंड सिंगर का निधन हुआ। आप सभी को बता दें कि पेरिस (Fred Parris Death) अपनी पत्नी ईमा के साथ हेम्डेन (Hamden) में रहते थे।

आपको बता दें कि पेरिस अपने करियर की शुरुआत से पहले फिलाडेल्फिया (Philadelphia) मिलिट्री गार्ड के तौर पर काम किया करते थे और इसके बाद जब उन्हें प्यार हुआ तो उनकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें अहसास कराया कि वह क्या करने के लिए दुनिया में आए हैं। ऐसे में उनकी गर्लफ्रेंड उनकी प्रेरणा बनी और वह एक रॉक स्टार बनकर उभरे। आपको बता दें कि पेरिस ने अपने सैटिन्स साथियों के साथ मिलकर सेंट बर्नाडेट चर्च के बेस्मेंट में न्यू हेवन के लिए गाने रिकॉर्ड किए थे। वहीँ साल 1956 में रिलीज हुई ‘इन द स्टिल ऑफ द नाइट’ पेरिस का एक ऐसा प्रोजेक्ट था जो कि बिलबोर्ड पॉप चार्ट (Billboard pop charts)में 24वें नंबर पर अपनी जगह बना चुका था।

इसके आलावा यह गाना मल्टीमिलियन सेलर बनकर उभरा था। आप सभी को हम यह भी बता दें कि, हाल ही में मार्वल्स अपकमिंग सीरीज के फ्रेंच एक्टर (French actor Gaspard Ulliel) गैस्पर्ड उलील के निधन की भी खबर आई है। इसके अलावा गैस्पर्ड उलील ने 37 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। आपको बता दें कि एक्टर मार्वल (Marvels) की अपकमिंग सीरीज ‘मून नाइट’ में नजर आने वाले हैं और गैस्पर्ड के फैंस उन्हें इस फिल्म में आखिरी बार देख पाएंगे। आपको बता दें कि एक्टर फ्रांस में स्कीइंग के दौरान इस हादसे का शिकार हुए, जिसके बाद उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीँ इसके बाद उनका निधन हो गया। एक मशहूर वेबसाइट के अनुसार बीते मंगलवार दोपहर को गैस्पर्ड उलील के साथ ये घटना घटी। सामने आने वाली रिपोर्ट की मानें तो बताया गया कि गैस्पर्ड उलील दक्षिणपूर्वी फ्रांस में मॉन्टवालेजन (Montvalezan) टाउन में स्की के लिए गए थे। वहीं उनके साथ ये हादसा हुआ।

चांद की शक्तियों से है मार्वल के सुपरहीरो का नाता, रिलीज़ हुआ धमाकेदार ट्रेलर

वायरल हो रही किम की अनसीन तस्वीर, फोटो देख हर कोई हुआ हैरान

गिगी हदीद के साथ 2 वर्ष तक रिलेशन में रहने के बाद अलग हुए जेन मलिक, फैंस को लगा बड़ा झटका

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -