वायरल हो रही किम की अनसीन तस्वीर, फोटो देख हर कोई हुआ हैरान

किम कार्दशियन एक अमेरिकी टेलीविजन स्टार और मॉडल में से एक है और सोशल मीडिया पर विश्व में सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली हस्तियों में से एक कही जाती है। किम कार्दशियन सबसे ज्यादा भुगतान किए जाने वाली रियलिटी टीवी एक्ट्रेस भी है। किम अपनी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं में बनी रहती है। जिसके अतिरिक्त किम हमेशा ही अपनी बोल्ड और स्टाइलिश फोटोज से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं लेकिन किम्बर्ली नोएल कार्दशियन एक स्टार किम कार्दशियन बनने से पहले बिलकुल अलग  नज़र आती थी। उनके एक स्टार बनने से पहली की फोटोज हैं जिन्हें देखकर आप शायद ही उन्हें पहचान पाएंगे।

इस फोटोज को देखकर शायद ही आप पहचान जाए की ये किम कार्दशियन हैं। इस वक़्त किम्बर्ली नोएल कार्दशियन सिर्फ 16 वर्ष की थीं।  इस फोटो में किम कार्दशियन अपनी किसी मित्र के साथ दिखाई दे रही है। आज की किम कार्दशियन और उस वक़्त की किम कार्दशियन को देखकर पहचानना बहुत ही कठिन है। इस तस्वीर में किम बिलकुल अलग  दिखाई दे रही है। उनकी ये तस्वीर वर्ष 2006 की है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार किम कार्दशियन की ये तस्वीरे स्कूल के टाइम की बताई जा रही है। इन तस्वीरों में टीनएजर किम कार्दशियन एक दम अलग दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को किम ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया था, जिसके उपरांत कुछ फैंस उन्हें उनकी मां की तरह बता रहे हैं तो वहीं कुछ उनके पिता की तरह। आज बोल्ड और स्टाइलिश दिखने वाली किम कार्दशियन इस तस्वीर में गोलू-मोलू सी नज़र आ रही है। इस तस्वीर को देखने के उपरांत शायद ही कोई उन्हें पहचान पाए। इस वक़्त किम सिर्फ 12 वर्ष की थीं, लेकिन उस समय भी वह इतनी ही खूबसूरत लगती थीं।

 

गिगी हदीद के साथ 2 वर्ष तक रिलेशन में रहने के बाद अलग हुए जेन मलिक, फैंस को लगा बड़ा झटका

प्यार या फिर मेन्टल हेल्थ की परेशानी से गुजर रही थी बेला हदीद, एक्ट्रेस ने बताई मामले की सचाई

BTS मेंबर्स ने साझा किया रीयूनियन का वीडियो, लेकिन ये सदस्य नहीं हो पाया शामिल

Most Popular

- Sponsored Advert -