चांद की शक्तियों से है मार्वल के सुपरहीरो का नाता, रिलीज़ हुआ धमाकेदार ट्रेलर

नए वर्ष में मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स (MCU) में एक नए सुपरहीरो की एंट्री को चुकी है। मार्वल कॉमिक्स से निकलकर MCU की परदे तक पहुंची कहानियों का नया किरदार ‘मून नाइट’ एक अमेरिकी फौज में काम कर चुका एक युवक है जिसे समझ में नहीं आ रहा है कि वह सो रहा है या फिर जाग रहा है। भारत में संतोषी माता की व्रत कथा में आने वाले सोने और जागने की स्थिति को मार्वल ने अपने कॉमिक्स में भी इस चीज को ले लिया है। इस युवक को समझ नहीं आता कि वह कब जाग रहा है और कब सोया हुआ था। और, इसी चक्कर में धीरे धीरे उसे अपनी पहचान कुछ और समझ में आने लग जाती है। ‘मून नाइट’ का ट्रेलर मंगलवार को पूरे विश्व में रिलीज किया जा चुका है। ये ट्रेलर अलग अलग भारतीय भाषाओं में भी रिलीज हो चुका है। वेब सीरीज ‘मून नाइट’ का प्रसारण होली के उपरांतडिज्नी प्लस हॉट स्टार ओटीटी पर होने वाला है।

मिस्र की पौराणिक कथाओं के चंद्रदेव खोंशू से जुड़ती इसकी कहानी में ऑस्कर इसाक लीड हीरो की भूमिका में और ईथन हॉक मुख्य विलेन की भूमिका में नज़र आने वाले है। सीरीज का के मंगलवार को रिलीज किए गए ट्रेलर में इस सुपरहीरो की मनोस्थिति पर पूरा ध्यान रखा जा रहा है। ट्रेलर सीरीज की कहानी तो नहीं बताता है लेकिन ये अवश्य  बताता है कि इस हीरो के पास कुछ ऐसी शक्तियां हैं जिनका नाता चंद्रदेव के साथ जुड़ा हुआ है। ट्रेलर के एक दृश्य में इस सुपरहीरो को चंद्रमा के सामने एक इमारत से दूसरी इमारत पर छलांग लगाते भी दिखाई देने वाले है।

‘स्पाइडमैन नो वे होम’ के उपरांत मार्वेल सिनेमैटिक यूनीवर्स अब एक नए दौर में प्रवेश कर चुके है। मार्वल सिनेमैटिक यूनीवर्स की कहानियां आने वाले दिनों में और हिंसक होने के संकेत इस मूवी से एमसीयू के फैंस को मिल ही गए है। अब तक सेक्स दृश्यों से परहेज करते रहे एमसीयू ने मूवी ‘इटर्नल्स’ से दैहिक संबंधों का नया अध्याय भी अपनी कहानियों में जोड़ना भी शुरू कर चुके है। लोगों का मानना है कि नई वेब सीरीज ‘मूननाइट’ के ट्रेलर से ये सिलसिला और खतरनाक होने वाला है।

 

गिगी हदीद के साथ 2 वर्ष तक रिलेशन में रहने के बाद अलग हुए जेन मलिक, फैंस को लगा बड़ा झटका

प्यार या फिर मेन्टल हेल्थ की परेशानी से गुजर रही थी बेला हदीद, एक्ट्रेस ने बताई मामले की सचाई

BTS मेंबर्स ने साझा किया रीयूनियन का वीडियो, लेकिन ये सदस्य नहीं हो पाया शामिल

Most Popular

- Sponsored Advert -