गिगी हदीद के साथ 2 वर्ष तक रिलेशन में रहने के बाद अलग हुए जेन मलिक, फैंस को लगा बड़ा झटका
गिगी हदीद के साथ 2 वर्ष तक रिलेशन में रहने के बाद अलग हुए जेन मलिक, फैंस को लगा बड़ा झटका
Share:

हॉलीवुड के जाने माने सिंगर जेन मलिक को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, इतना ही नहीं जेन मलिक ने अपनी दमदार आवाज से अपने फैंस का दिल कई बार जीता है. उन्होंने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को एक से बढ़कर एक हिट सांग्स दिए है. वहीँ एक बार फिर से जेन मलिक चर्चाओं का विषय बने हुए है, तो चलिए जानते है.... 

इंटरनेशनल पॉप सेंसेशन जेन मलिक और उनकी पार्टनर मॉडल गीगी हदीद ने 2 वर्ष की रिलेशनशिप के उपरांत अलगाव का निर्णय कर लोगों के होश उड़ा चुके है. इस कपल को एक बेटी भी है. दोनों के ब्रेकअप के कारण गिगी की मां योलान्डा हदीद रहीं. उन्होंने जेन पर गंभीर इल्जाम लगाते हुए बोला है कि गीगी की गैरमौजूदगी में उन्हें जेन ने मारा था. जिसके उपरांत पूरे केस में जेन ने ट्विटर पर अपना बयान भी जारी कर दिया था. सिंगर ने लिखा था – जैसा कि आप सभी जानते हैं कि मैं बहुत प्राइवेट पर्सन हूं और मैं अपनी बेटी के लिए एक बहुत ही सेफ और प्राइवेट स्पेस बनाना चाहता हूं.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसे स्थान जहां प्राइवेट फैमिली मैटर्स को वर्ल्ड स्टेज पर पोक करने के लिए नहीं धकेला जा रहा था. अपनी बेटी की लाइफ के कारण से ही मैं उस झगड़े से जुड़े तमाम इल्जामों पर अभी चुप हूं, जो मेरे पार्टनर की फैमिली मेंबर के साथ हुआ. जो उस समय मेरे घर आई जब मेरी पार्टनर कई सप्ताह से बाहर ही थी. ये उस वक्त और अब भी प्राइवेट मैटर होना जरुरी है, लेकिन लगता है जैसे अब दूसरी तरफ से ऐसी बाते नहीं कही जा रही है.  मेरे लाख प्रयासों के बावजूद चीजें बाहर आ गई है. मैं यही चाहता हूं कि हमें एक शांतिपूर्ण फैमिली माहौल मिले, जहां मैं अपनी बेटी की परवरिश कर पाऊं.”  इस पूरी कॉन्ट्रोवर्सी में जहां कई लोग जेन के साथ उनके सपोर्ट में रहे तो कई लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया जा चुका है.

प्यार या फिर मेन्टल हेल्थ की परेशानी से गुजर रही थी बेला हदीद, एक्ट्रेस ने बताई मामले की सचाई

BTS मेंबर्स ने साझा किया रीयूनियन का वीडियो, लेकिन ये सदस्य नहीं हो पाया शामिल

एक माह बाद कम हुआ स्पाइडर मैन का क्रेज़, इस फिल्म ने बनाया अपना पहला स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -