Fraud Saiyaan Trailer : अरशद और सौरभ की शानदार कॉमेडी कर देगी हंसने को मजबूर
Fraud Saiyaan Trailer : अरशद और सौरभ की शानदार कॉमेडी कर देगी हंसने को मजबूर
Share:

बॉलीवुड के शानदार एक्टर अरशद वारसी जल्द ही एक बार फिर अपने कॉमेडी अवतार में वापस लौटकर आ गए हैं. आपको बता दें अरशद फिल्म फ्रॉड सैंया के जरिए बॉलीवुड में कमबैक कर रहे हैं. उनकी ये फिल्म दर्शकों को हंसाने को मजबूर कर देगी इस फिल्म में उनकी इस कॉमेडी में साथ देने आए है एक्टर सौरभ शुक्ला. जी हाँ... हाल ही में उनकी इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है और अरशद वारसी के साथ मिलकर सौरभ शुक्ला भी फुल कॉमेडी जोन में घुस गए है.

फिल्म का ट्रेलर सभी को खूब पसंद आ रहा है. इसके साथ ही वो सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है. आपको बता दें फिल्म में अरशद वारसी और एक्ट्रेस सारा लोरन लीड रोल में है जिनकी शादी हो चुकी है. लेकिन अरशद वारसी एक नहीं बल्कि पांच पांच शादी करते हुए नजर आ रहे है. इतना ही नहीं वो शादी करके अपनी बीवी से पैसा वसूली कर रहे है. धीरे-धीरे फिल्म में कॉमेडी का तड़का और ज्यादा बढ़ने लगता है. 

आपको बता दें अरशद और सौरभ की जोड़ी इससे पहले फिल्म जॉली एल.एल.बी में नजर आई थी. इस फिल्म में इनकी जोड़ी को खूब पसंद किया गया था. फिल्म फ्रॉड सैंया में शानदार कॉमेडी के साथ-साथ उर्मिला मातोंडकर के हिट गाने छम्मा छम्मा का रीमिक्स वर्जन भी नजर आएगा. इस सॉन्ग में उर्मिला की जगह एली अवराम अपनी हॉटनेस का जलवा दिखा रही है. आपको बता दें ये फिल्म 18 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है.

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर हो रहे विवादों पर अनुपम खेर ने तोड़ी चुप्पी

बर्थडे पार्टी में सलमान-शाहरुख ने साथ में गाया ये गाना, वीडियो वायरल

अबराम संग खुली कार में मुंबई की सैर करने निकले शाहरुख़, फैंस ने किया पीछा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -