'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर हो रहे विवादों पर अनुपम खेर ने तोड़ी चुप्पी
'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' पर हो रहे विवादों पर अनुपम खेर ने तोड़ी चुप्पी
Share:

पूर्व पीएम मनमोहन सिंह पर बनी फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का जैसे ही ट्रेलर रिलीज़ हुआ ये फिल्म विवादों के घेरे में आ गई हैं. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद कांग्रेस और बीजेपी में जंग छिड़ गई है. इतना ही नहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म को तो कांग्रेस शासित राज्यों में बैन भी किया जा सकता है. इसके साथ ही कांग्रेस ने धमकी दी है कि पार्टी आलाकमान को दिखाए बिना फिल्म रिलीज नहीं होने दी जाएगी.

इन सभी विवादों के बीच फिल्म में मनमोहन सिंह का किरदार निभाने वाले एक्टर अनुपम खेर ने चुप्पी तोड़ी है. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान अनुपम ने कहा कि ये फिल्म 2004 से 2008 तक मनमोहन सिंह के मीडिया एडवाइजर रहे संजय बारू की किताब के तथ्यों पर आधारित है. उन्होंने ये भी कहा कि, ”अगर हम जलियांवाला बाग, द होलोकॉस्ट या किसी ऐतिहासिक घटना पर फिल्म बनाएं तो हम इतिहास या तथ्य नहीं बदल सकते. फिल्म में भी हमने यही किया.” इसके साथ ही अनुपम ने सवाल उठाते हुए कहा, ”यह किताब ऐसे शख्स ने लिखी है जो उस वक्त मनमोहन सिंह के बहुत करीब था. किताब की रिलीज के बाद इसे या तो दरकिनार कर दिया गया या फिर लोगों ने ध्यान नहीं दिया. तो अब उस पर हो-हल्ला क्यों हो रहा है?”

सूत्रों की माने तो अनुपम खेर ने आगे कहा कि, ''मैंने इस फिल्म और अपने लुक को लेकर इतनी मेहनत की कि मेरी मां भी मुझे पहचान नहीं पाईं.'' आपको बता दें फिल्म के लीड अभिनेता अनुपम खेर का बयान महाराष्ट्र युवा कांग्रेस की उस आपत्ति के बाद आया है जिसमें ये कहा गया था कि फिल्म को पहले पार्टी आलाकमान को दिखाना होगा वरना फिल्म स्क्रीनिंग रोकने के लिए उन्हें ‘दूसरे तरीके’ अपनाने होंगे.

मध्यप्रदेश मे बैन हुई 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर', कांग्रेस सरकार ने लगाई रोक

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म पर मनमोहन सिंह से पुछा गया सवाल, जानिए उन्होंने क्या कहा

मनमोहन सिंह की बायोपिक का ट्रेलर रिलीज़ होते ही विवादों के घेरे में, इस कांग्रसी ने जताई आपत्ति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -