शादी और हनीमून के बाद, लड़की करती थी यह गन्दा काम
शादी और हनीमून के बाद, लड़की करती थी यह गन्दा काम
Share:

इंदौर: क्या आप कभी सोच सकते है कि कोई लड़की एक साल में 50 लाख कमा सकती है वो भी बिना कुछ मेहनत करे. आपका जवाब यही होगा की नहीं ऐसा तो ही नहीं सकता कि कोई लड़की बिना काम किये 50 लाख साल का कमाती हो. आजकल पैसे कमाने के लिए और ऐशो आराम की जिन्दगी बिताने के लिए लड़कियों ने ऐसे ऐसे काम करने शुरू कर दिए है जो सोचने पर मजबूर कर देते है. जी हाँ एक लड़की ने अपने आपको लखपति बताते हुए ऐसे-ऐसे लोगो को अपने मायाजाल में झांसे में फंसाया है कि जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे. 

आपको बता दे कि यह लड़की जिसे लुटेरी दुल्हन कहा जाता है इसने शादी करवाने वाली मेट्रीमोनियल साइट के जरिये बड़े बड़े घर के लोगो को और व्यापारी को अपने मायाजाल में फंसाया था. इंदौर के ही एक कपडा व्यापरी को इसने शादी कर ऐसा फंसाया कि शादी के बाद लाखों की नकदी और आभूषण लेकर फरार हो गई. इस लुटेरी दुल्हन को जुनी इंदौर पुलिस ने मंडला से पकड़ा था. इस दुल्हन को पकड़ने पर यह भी खुलासा हुआ है कि इसने चार लडको को भी अपने जाल में फंसाकर शादी कर उन्हें भी लाखों रुपये की चपत लगा चुकी है.

पुलिस के हत्थे लगी इस लुटेरी दुल्हन का नाम जसप्रीत कौर है जो एक मेट्रीमोनियल साइट के जरिये इस काम को अंजाम देती थी. जसप्रीत अच्छे बड़े बड़े घरो के लोगो को अपने जाल में फंसाने के लिए उनके जैसे ही अमीर बनने का दिखावा कर उन्हें पहले अपने जाल में फंसाती थी और फिर शादी कर लेती थी. शादी करने के बाद जसप्रीत घर में सबका भरोसा जीतने का नाटक करती थी और मौका पाकर घर से पैसे और जेवरात लेकर रफूचक्कर हो जाती थी. जुनी इंदौर पुलिस को यह खबर मिली थी कि जसप्रीत अभी मंडला में है और फिर पुलिस ने जाल बिछाया और मंडला जाकर इस लुटेरी दुल्हन को गिरफ्तार किया. फ़िलहाल लुटेरी दुल्हन पुलिस की गिरफ्त में जिससे पूछताछ जारी है. 

आखिर पुलिस को कैसे पता चला 

खबरों के मुताबिक इस लड़की ने मेट्रीमोनियल साइट पर अपनी अच्छी खासी प्रोफाइल बनाई थी जिसमे उसने अपनी इनकम 40 से 50 लाख सालाना लिखी थी उसके बाद  इंदौर के ही खातीवाला टैंक निवासी लोकेश तलरेजा का सम्पर्क मेट्रीमोनियल साइट के जरिये इस लड़की से हुआ. दोनों में बातचीत हुई प्यार हुआ मिलन हुआ और फिर यह मामला शादी तक पंहुचा. शादी के बाद जसप्रीत ने मंडला में नौकरी लगने के बहाने घर से सवा लाख और कुछ गहने लिए और निकल गई. 

उसके बाद लोकेश ने बहुत बार जसप्रीत से सम्पर्क करने की कोशिश लेकिन थोड़ी सी बात कर जसप्रीत कुछ ना कुछ बहाना बना दिया करती थी. इस दौरान उसने अपने खाते में सवा लाख रुपये भी जमा कर दिए थे.  इसके बाद लोकेश को जसप्रीत पर शक होने लगा और फिर उसने खुद ही उसके बारे में जानकारी निकालनी शुरू की. जिसके बाद चौंकाने वाले मामले सामने आये. जसप्रीत ने कई लोगों से शादी की जिसमे शिवनी और हरियाणा के लोग शामिल है जिनको लाखो की चपत लगी है. 

इस घटना के बाद लोकेश और बाकी लोग सामने आये और फिर सभी ने एक साथ पुलिस की शरण ली. आपको बता दे कि किसी के साथ लिव इन रिलेशन में रहकर  जसप्रीत ने चोरी की इस वारदात को अंजाम दिया तो वही एक पीड़ित ने बताया कि लड़की हनीमून मनाने के बाद ऐसा कारनामा करती थी.  

 

महिला टीचर ने तलाकशुदा बहन के साथ मिलकर छात्र के साथ किया ऐसा गंदा काम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -