महिला टीचर ने तलाकशुदा बहन के साथ मिलकर छात्र के साथ किया ऐसा गंदा काम
महिला टीचर ने तलाकशुदा बहन के साथ मिलकर छात्र के साथ किया ऐसा गंदा काम
Share:

आगरा: इस दुनिया में शिक्षक और छात्र के रिश्ते को एक बहुत ही पवित्र रिश्ता माना जाता है, लेकिन कुछ शिक्षक इस कलयुग में ऐसे भी है जिन्होंने इस रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. ऐसी ही शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जिसमे एक महिला शिक्षक ने एक 15 साल के नाबालिक छात्र का यौन शोषण किया है.

घटना उत्तर प्रदेश के आगरा की है जहाँ एक महिला शिक्षक ने अपनी ही बहन के साथ मिलकर कोचिंग क्लास के एक 15 साल के नाबालिक छात्र का यौन शोषण किया है. इस कांड को लेकर पीड़ित छात्र ने बताया है कि इस कांड में महिला शिक्षक और उसकी तलाकशुदा बहन भी शामिल है. इन दोनों ने मेरा यौन शोषण करने के बाद मुझे ब्लैकमेल करने के लिए अश्लील वीडियो भी बनाया है.  

इस कांड को लेकर एक और बात सामने आई है कि इस काम में दोनों का भाई भी शामिल है. छात्र ने आगे बताया है कि दोनों बहनों ने मुझे ऑनलाइन वीडियो अपलोड करने की धमकी भी दी है. इसके साथ ही छात्र ने इनकी मांग को पूरा करने के लिए अपने घर से चोरी भी की है जिसमे छात्र ने गहने और पैसे चुरायें है. छात्र के अनुसार मैंने इनके यहाँ पढाई के लिए कोचिंग क्लास जॉइन की थी. 

इसके बाद से टीचर और उनकी तलाकशुदा बहन ने मेरे साथ अजीब अजीब सी हरकतें करना शुरू कर दी थी. दोनों ने पहले मेरे साथ आपत्तिजनक तस्वीरें लीं. इसके साथ ही मुझे पोर्न दिखाकर जबरदस्ती फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए मजबूर किया. जब यह सब हो रहा था तो इनका भाई तस्वीरें ले रहा था. फिर मुझे इन्होने अपने घर से अपनी माँ के गहने चुराकर लाने को कहा और धमकी भी दी. पुलिस में शिकायत करने के बाद दोनों के भाई को गिरफ्तार किया जा चूका है. दोनों बहने अब भी फरार है.  

बिहार बाढ़ से तबाही के बीच महिला से नन्दोई ने किया दुष्कर्म,पीड़िता को पानी में फेका

दोस्त ने मारी गोली,पत्नी से अवैध संबंध होने का था शक

रंगीन मिजाज पुलिसकर्मी की खुली पोल, तीन पत्नियों ने की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -