स्वास्थ्य मंत्री ने 4 महिलाओ की मौत को बताया भगवान की मर्जी
स्वास्थ्य मंत्री ने 4 महिलाओ की मौत को बताया भगवान की मर्जी
Share:

लुधियाना: लुधियाना में हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसमे हॉस्पिटल में 4 महिलाओ की मौत के बाद स्वास्थ्य मंत्री सुरजीत ज्याणी ने उसे भगवान की मर्जी करार दे दिया. यहाँ तक की जहा इन मौतों से पूरा प्रशासन हिल गया है, वही स्वास्थ्य मंत्री के इस बयान ने हलचल मचा दी है.

लुधियाना के सिविल हॉस्पिटल में डिलीवरी के लिए आईं महिलाओं की 10 दिनों में एक के बाद एक 4 महिलाओ की मौत हो चुकी है जिसके बाद हॉस्पिटल पहुंचे स्वास्थ्य मंत्री ने डॉक्टरों की लापरवाही बताने के बजाय यह बयान दिया.

उन्होंने कहा की जिउणा- मरणा परमात्मा के हथ विच ऐ. कोई डॉक्टर नहीं चाहता कि उसके मरीज की मौत हो. चार मौतों की घटना से हमें दुख है. परन्तु, जांच से पहले डिपार्टमेंट की गलती कहना सही नहीं होगा. इसके बाद स्वास्थ्य मंत्री ने मृतक महिलाओ के परिवार के लिए दो-दो लाख के मुवावजे की भी घोषणा की. 

स्वास्थ्य मंत्री सुरजीत ज्याणी से जब पूछा गया की यह मुवावजा कब तक मिल जायेगा, इस पर मंत्री जी ने चुप्पी साध ली. ज्याणी ने पिछले साल भी नवजन्मे बच्चों की मौत पर एक-एक लाख का मुआवजा एलान किया था, वो आज तक नहीं मिला है. इसके ऊपर मंत्री जी ने कहा कि हमारे हाथ में नही है. प्रोसेस लम्बी है. समय लगता है महिलाओ की मौत को लेकर जाँच के आदेश दे दिए है. अभी तक मौत के कारणों का पता नही चल पाया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -