जम्मू-कश्मीर में मारें गए चार संदिग्ध आतंकवादी
जम्मू-कश्मीर में मारें गए चार संदिग्ध आतंकवादी
Share:

पुलिस महानिरीक्षक मुकेश सिंह ने कहा कि गुरुवार, 19 नवंबर को जम्मू शहर की सीमा पर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में जैश-ए-मोहम्मद (JeM) के चार संदिग्ध आतंकवादी मारे गए थे। आतंकवादियों ने एक 'बड़ी योजना' को अंजाम दिया था, जिसे अब नाकाम कर दिया गया है।

पुलिस, सीआरपीएफ और सेना के साथ बान टोल प्लाजा जम्मू में हुई मुठभेड़ में चार आतंकवादियों को निष्क्रिय कर दिया गया है और एक पुलिस कांस्टेबल घायल हो गया है। पुलिस के हवाले से कहा गया है कि इलाके को साफ-सुथरा किया जा रहा है। समाचार एजेंसी आईएएनएस की खबर के मुताबिक आतंकी जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक में सफर कर रहे थे, जिसे पुलिस ने नगरोटा के पास एक टोल प्लाजा पर पकड़ लिया।

IGP सिंह के अनुसार, वे हथियारों और गोला-बारूद का एक बड़ा कैश ले जा रहे थे और एक बड़ी योजना को अंजाम देने के लिए आए थे। उन्होंने कहा कि भारी मात्रा में हथियार, गोला-बारूद और विस्फोटक सामग्री बरामद की गई जिसमें 11 एके राइफल, 3 पिस्तौल, 29 ग्रेनेड और 6 यूबीजीएल ग्रेनेड शामिल हैं। मुठभेड़ की जानकारी देते हुए, IGP सिंह ने जम्मू में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया कि सुबह 5 बजे नगरोटा इलाके में बान टोल प्लाजा पर एक ट्रक को रोका गया था, लेकिन चालक वाहन को छोड़कर भाग गया।

दिल्ली में कोरोना ने मचाया हाहाकार, हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को लगाई फटकार

बिहार: कांग्रेस की हार पर बोले चिदंबरम, कहा- महागठबंधन के जीतने की उम्मीद थी लेकिन ....

संबित पात्रा बोले- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही ममता, बंगाल में हारेगी TMC

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -