दिल्ली में कोरोना ने मचाया हाहाकार, हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को लगाई फटकार
दिल्ली में कोरोना ने मचाया हाहाकार, हाई कोर्ट ने केजरीवाल सरकार को लगाई फटकार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में निरंतर बढ़ रहे कोरोना वायरस के नए मामलों को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय ने आम आदमी पार्टी (आप) सरकार को जमकर लताड़ लगाई। दिल्ली में कोरोना महामारी से निपटने के लिए नए कदमों को उठाने में देरी पर केजरीवाल सरकार को फटकार लगाते हुए दिल्ली उच्च न्यायालय ने कहा कि आपको नींद से जगाया गया और हमारे सवाल पूछने के बाद आप पलट गए। अदालत ने यह भी पूछा कि आपने (दिल्ली सरकार) शादियों में मेहमानों की तादाद कम करने का फैसला करने में देरी क्यों की। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अदालत ने दिल्ली सरकार से पूछा है कि आपने शादी समारोहों में लोगों की तादाद सीमित करने के लिए 18 दिन तक क्यों इंतज़ार किया? इस अवधि में कितने लोगों की कोरोना संक्रमण से मौत हुई। दिल्ली हाई कोर्ट ने इस बात को संज्ञान में लिया कि मास्क नहीं पहनने और सामाजिक दूरी नहीं बनाए रखने के लिए जुर्माना लगाने का कोई बहुत अधिक असर नहीं हो रहा है। 

आपको बता दें कि दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर केजरीवाल सरकार ने शादियों में शामिल होने वाले लोंगों की तादाद को फिर से कम किया है। बुधवार को शादी में 200 की जगह 50 गेस्ट शामिल करने के दिल्ली सरकार के प्रस्ताव को उपराज्यपाल (LG) ने मंजूरी दे दी है। दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा था कि शादियों में 200 लोगों की जगह केवल 50 लोगों के शामिल होने के प्रस्ताव को उपराज्यपाल की स्वीकृति मिल गई है। बता दें कि मंगलवार को दिल्ली सरकार ने इस आशय का प्रस्ताव LG के पास भेजा था।

अमेरिका में कोरोना से ढाई लाख मौतें, कुल संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख

'कोरोना से मौत के मामले में सबसे आगे और GDP में पीछे'... राहुल का मोदी सरकार पर हमला

सर्वदलीय बैठक के लिए धर्मेंद्र प्रधान ने ओडिशा के मुख्यमंत्री को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -