संबित पात्रा बोले- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही ममता, बंगाल में हारेगी TMC
संबित पात्रा बोले- तुष्टिकरण की राजनीति कर रही ममता, बंगाल में हारेगी TMC
Share:

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज करने के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नज़रें अब पश्चिम बंगाल में सरकार बनाने पर टिक गई हैं। पार्टी के बड़े नेता पहले ही बंगाल में जमे हुए हैं। ऐसे में अब कयास लगाए जा रहे हैं कि बंगाल में चुनावी मुकाबला पीएम नरेंद्र मोदी के केंद्रीय नेतृत्व और ममता बनर्जी के शासन के बीच होने वाला है।

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी एक न्यूज़ चैनल की डिबेट में इसे सीधा मुकाबला बताते हुए कहा कि जिस तरह की तुष्टीकरण की सियासत ममता बनर्जी कर रही हैं, आखिर वह क्यों कर रही हैं। उन्होंने कहा कि बंगाल में तृणमूल कांग्रेस (TMC) जब हार जाएगी, तो ये असदुद्दीन ओवैसी को जिम्मेदार बताने लगेंगे। संबित पात्रा ने आगे कहा कि, “उसी को जगाया जा सकता है, जो वास्तविक रूप में सो रहा है। जो सोने का नाटक कर रहा है, उसको कैसे जगाया जा सकता है। 

पात्रा ने कहा कि ये समझते नहीं हैं क्या जिस तरह की तुष्टिकरण की सियासत ममता बनर्जी कर रही हैं। आप मौलानाओं को स्टाइपेंड देंगे। पंडितों के लिए एक पैसा नहीं खर्चा करेंगे। दूर्गा पूजा के विसर्जन पर रोक लगाएंगे और मुहर्रम पर कुछ नहीं करेंगे। वहां ममता बनर्जी के गली-गली में, चौराहे-चौराहे में नमाज पढ़ते हुई तस्वीरें लगी हुईं हैं। आप देखिए मस्जिद के अंदर नमाज पढ़ रही हैं ममता बनर्जी। यह सब समझते हैं।”

अमेरिका में कोरोना से ढाई लाख मौतें, कुल संक्रमितों की संख्या 1 करोड़ 15 लाख

'कोरोना से मौत के मामले में सबसे आगे और GDP में पीछे'... राहुल का मोदी सरकार पर हमला

संयुक्त अरब अमीरात वीजा: 12 देशों के लिए नए यात्रा वीजा जारी करना हुआ बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -