विद्युत वितरण कंपनी के लाइनमैन की ट्रांसफार्मर पर चिपकने से हुई मौत
विद्युत वितरण कंपनी के लाइनमैन की ट्रांसफार्मर पर चिपकने से हुई मौत
Share:

बैतूल। शहर में जामठी इलाके में शुक्रवार शाम ट्रांसफार्मर सुधार रहे लाइनमैन की करंट लगने से मौत का मामला समने आया है। बंद ट्रांसफार्मर में अचानक करंट आने से लाइनमैन के वही चिपकने उसकी मौत हो गई। उसके बाद तुरंत लाइनमैन को अस्पताल ले जाया गया, जहा डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना में विद्युत वितरण कंपनी के दक्षिण संभाग के ट्रांसफार्मर सुधार लाइनमैन दम्मू लाल धुर्वे (58) निवासी बोंद्री तहसील शाहपुर की करंट लगने से मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उड़दन क्षेत्र में लखन यादव के खेत की लाइन खराब हुई थी। जिसको सुधारने के लिए लाइनमैन ट्रांसफॉर्मर पर चढ़कर काम कर रहा था। इसके लिए बिजली बंद कर सुधार कार्य चल रहा था, जिसका परमिट भी लिया गया था।

अचानक बिजली चालू होने से लाइनमैन को ट्रांसफॉर्मर पर जोरदार करंट लग गया और लाइन मेन वही चिपक गया। घटना में मौके पर ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद बमुश्किल बिजली बंद करने के बाद इसकी सूचना विभाग को दी गई। जहां पर फिलहाल मृतक के शव को जिला अस्पताल में फ्रिजर में रख दिया गया है। जिसका शनिवार को पोस्टमार्टम किया जाएगा। वहीं, बिजली विभाग घटना के कारणों की जांच में जुटा हुआ है।

कैलाश विजयवर्गीय का विवादित बयान- 'ढंग के कपड़े न पहनने वाली लड़कियां लगती हैं शूर्पणखा'

कपडे की दुकान में लगी भीषण आग, 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया

बाबा महाकाल का 2 माह तक देश की 11 नदियों के जल से होगा अभिषेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -