सुसाइड नोट लिखकर एक ही परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या
सुसाइड नोट लिखकर एक ही परिवार के चार सदस्यों ने की आत्महत्या
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह हैदराबाद का है. इस मामले में हैदराबाद के मीरपेट पुलिस स्टेशन इलाके में स्थित अलमासगुड़ा में एक ही परिवार के चार लोगों ने एक साथ आत्महत्या कर ली. वहीं खबर मिली है कि कमरे में एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें लिखा गया है कि ''उनकी आर्थिक स्थित खराब होने की वजह से वे आत्महत्या कर रहे हैं.''

जी दरअसल हाल ही में सामने आई जानकारी के मुताबिक अल्मासगुड़ा में स्थित एक अपार्टमेंट की एक मंजिल पर रह रहे हरीश के घर के दरवाजे पर एक नोट चिपका हुआ था, जिसमें लिखा हुआ था, 'कृपया दरवाजा मत खोलिए'. इस पर आस-पड़ोस के लोगों को शक हुआ तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. वहीं सुचना मिलने के बाद मीरपेट पुलिस उनके घर पहुंची और दरवाजा तोड़कर अंदर गई. वहीं उनके अंदर जाते ही उनके होश उड़ गए .

उन्हें चार लाशें पड़ी मिलीं. उसके बाद पुलिस ने बताया कि घर में चारों मृत पाए गए हैं. मृतकों की पहचान तेलंगाना के विकाराबाद के निवासी स्वर्णा बाई (60), बेटी स्वप्ना (28), दो बेटे- हरीश (30) और गिरीश (25) के तौर पर हुई है. इसी के साथ पुलिस मामले की और सुसाइड नोट की जांच करने के बार में कह रही है. जी दरअसल इस मामले में पुलिस का मानना है कि आर्थिक तंगी की वजह से ही परिवार ने सामूहिक आत्महत्या की है. पुलिस के अनुसार उधार चुकाने में असमर्थ होने की भी संभावना जताई जा रही है और आत्महत्या के असली कारणों का पता लगाने के बारे में भी कहा गया है. वैसे पुलिस ने इस मामले में रिश्तेदारों को सुचना दे दी है और जांच जारी है.

लॉकडाउन के बीच कार में रोमांस कर रहा था कपल, पुलिस की पड़ी नजर और फिर...

लापरवाही बरती तो हो गई दो लोगों की मौत

भाई-बहन ने लगाई फांसी, शव के पास मिली सिंदूर की डिब्बी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -