बदमाशों ने किया ओयो कंपनी के एरिया मैनेजर को किडनैप, खोजबीन में जुटी पुलिस
बदमाशों ने किया ओयो कंपनी के एरिया मैनेजर को किडनैप, खोजबीन में जुटी पुलिस
Share:

अपराध के मामले सभी को हैरान करने वाले होते हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह पानीपत के सेक्टर-13, 17 का है जहाँ खाना लेने गए ओयो कंपनी के एरिया मैनेजर का चार बदमाशों ने पिस्तौल के बल पर उसी की कार में अपहरण कर लिया और फिर उसके साथ मारपीट की है. इस मामले में बताया जा रहा है बदमाश गाड़ी में ही मैनेजर को चार घंटे तक घुमाते रहे और इस दौरान उसे लगातार पीटा गया और बदमाशों ने पीड़ित को अपने चंगुल से छोड़ने के लिए 50 हजार रुपये मांगे. उसके बाद बदमाशों ने कहा कि, ''अभी 50 हजार नहीं लाए तो उसका अपहरण कर लेंगे और फिर उसके पिता से तीन लाख रुपये की फिरौती लेंगे.''

वहीं बदमाशों ने मैनेजर को सड़क पर चार घंटे तक घुमाया और दो बार कार से उतारा और तीसरी बार प्लेड़ी गांव में फेंककर उसकी कार, नकदी और एटीएम कार्ड लूटकर फरार हो गए. इस मामले में पुलिस को दी शिकायत में नमन विरमानी पुत्र विनोद विरमानी निवासी सेक्टर-6 ने बताया कि वह ओयो कंपनी में एरिया मैनेजर के रूप में कार्यरत है और बीते 7 जनवरी को सेक्टर 13-17 में स्थित मास्टर ढाबे पर खाना लेने के लिए गया था और कार होंडा अमेज के चारों दरवाजे खोल कर रखे थे उसी दौरान चार युवक पैदल आए. उसके बाद एक ने ड्राइवर सीट की ओर से आकर उसके मुंह में पिस्तौल डाल दी और दूसरे बदमाश बगल वाली सीट से आया और उसके सिर पर पर पिस्तौल तान दी. उसके बाद उसने बराबर वाली सीट पर बैठे बदमाश को लात मारकर गिरा दिया और इस बात पर ड्राइवर सीट से आए बदमाश ने उसके सिर पर पिस्तौल की बट मार दी.

इस मामले में मैनेजर ने बताया कि, ''बदमाशों ने खेतों में छोड़ने के बाद उसकी जेब से 2200 रुपये निकाले और उसके तीनों एटीएम कार्ड के पिन पूछे, जो उसने गलत बताए. पिन नोट करने के बाद बदमाश फरार हो गए.'' वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि मैनेजर के पिता ने बताया कि बेटा छह माह से पानीपत में काम कर रहा है. वह अकसर लेट हो जाता था. इसलिए वह फोन कर उसकी लोकेशन और आने के समय के बारे में नहीं पूछते थे. जब पीड़ित ने आठ जनवरी की रात को फोन किया तो वह परेशान हो गए. उसी समय बेटे के पास पहुंचे. अब इस मामले में शिकायत दर्ज की जा चुकी है और बदमाशों की तलाश कर रहे हैं.

अलवर: फेसबुक पर शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर ले गया होटल और फिर...

बिहार: पटना में BBA की छात्रा से गैंगरेप, तीन आरोपी गिरफ्तार, एक फरार

महज 10 मिनिट में लूट डाला 10 करोड़ का सोना, लूटेरों ने ऐसे दिया वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -