साईकिल सवार को टक्कर मार नहर में जा गिरी कार
साईकिल सवार को टक्कर मार नहर में जा गिरी कार
Share:

जशपुरनगर : शहर के कांसाबेल थाना क्षेत्र के पास गुरुवार की शाम तेज रफ्तार से दौड़ रही कार ने सड़क पर चल रहे साइकिल सवार युवक सहित तीन लोगो को कुचल दिया। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी। घटना में साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि हादसे में गंभीर रूप से घायल दो लोगों को ग्रामीणों ने निजी वाहन से अस्पताल पहुंचाया। घटना में दोनों घायलों की भी स्थिति गंभीर बताई जा रही है। 

घटना गुरुवार की शाम 7.30 बजे की है कार क्रमांक जेएच 01 एके4492 तेज गति से दौड़ती हुई बगीचा से कांसाबेल की ओर जा रही थी। वही महुआडीह के पास चालक ने वाहन पर से अपना नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे साइकिल से चल रहे आयुष कुमार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार और ज्यादा असंतुलित हो गई और सड़क किनारे नहर में जा गिरी। नहर के पास खड़ा सनू राम भी कार की चपेट में आ गया। वही नहर में प्रीति नामक लड़की बर्तन मांज रही थी उसे भी गंभीर चोट आई। हादसे में आयुष की मौके पर ही मौत हो गई वही पूरी घटना से घबराकर घटना के बाद आरोपी वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया।

ग्रामीणों में भारी आक्रोश 
घटना के बाद से ही ग्रामीणों में भारी आक्रोश था ग्रामीण दुर्घटनाकारित वाहन को आग लगाने जा रहे थे, पर गांव के ही कुछ लोगों ने उन्हें ऐसा करने से रोके रखा और गांव की तनावपूर्ण स्थिति की जानकारी पुलिस को दी। वही बगीचा पुलिस घटना के बहुत देर बाद घटनास्थल पहुंची।

आगरा-अलीगढ़ हाईवे ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत, पांच लोगों की मौके पर मौत तीन गंभीर

अमृतसर ट्रेन हादसा: जांच रिपोर्ट में पाया गया दशहरा पूजा के आयोजक और गेटमैन को दोषी

सड़क हादसे में हुई युवक की मौत, खंबे से टकराई थी कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -