ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर, 4 की मौत कई घायल
ट्रक ने मारी ऑटो को टक्कर, 4 की मौत कई घायल
Share:

पटना: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं की वारदातें आज के समय में हर एक व्यक्ति के जीवन के लिए परेशानी बनता जा रहा है. वहीं हर रोज कोई न कोई ऐसी खबर सुनने को मिल ही जाती ह जो इंसान को भीतर और बहार से हिला कर रख देती है. वहीं बिहार के औरंगाबाद में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है. मंगलवार को एक तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी. हादसे में तीन बच्चों समेत चार लोगों की मौत हो गई जबकि 15 लोग घायल हो गए. मरने वालों में 22 दिन की बच्ची भी शामिल है.

मिली जानकारी के अनुसार भिड़ंत इतनी खतरनाक थी की ऑटो सड़क से उछलकर खेत में जा गिरा, जिससे उसके परखच्चे उड़ गए. ऑटो में 19 लोग सवार थे, जिनमें ज्यादातर महिलाएं थीं. महिलाओं की गोद में बच्चे भी थे. टक्कर के बाद ड्राइवर ट्रक लेकर भाग गया. मृतकों में तीन बच्चे शामिल हैं. छोटी कुमारी नाम की नवजात की उम्र सिर्फ 22 दिन थी. सभी मृतक बिजुलिया गांव के रहने वाले थे. घायलों को इलाज के लिए पहले रफीगंज स्थित अस्पताल में ले जाया गया. यहां से गंभीर रूप से घायल लोगों को दूसरे अस्पताल रेफर किया गया है. 

जंहा यह भी कहा जा रहा है कि घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया. वहीं इस बात का पता चला है कि सूचना पाकर रफीगंज थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया. मामले की जांच की जा रही है.

शिक्षा विभाग को लेकर बड़ा खुलासा, बिना बिल्डिंग के चल रहा स्कूल नहीं दिया जा रहा कोई ध्यान

दो शिक्षकों को एक ही लड़की से हुआ प्यार, इश्क़ में गई दोनों की जान

सरकारी कोष को बढ़ाने के लिए प्रदेश में बढ़ेंगे मयखाने, खुलेंगी शराब की 320 उप दुकानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -