फिर सामने आया नींवपत्थर विवाद
फिर सामने आया नींवपत्थर विवाद
Share:

जालंधर : नींवपत्थर को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में चल रहे धमासान के बीच चौधरी जगजीत सिंह द्वारा लगाए गए नींवपत्थर गायब होने के मामले में अब जालंधर के शहरी कांग्रेस प्रधान राजिंदर बेरी ने भी चौधरी पर निशाना साधते हुए पूछा है कि निकाय मंत्री रहते हुए चौधरी जगजीत सिंह ने निगम प्रशासनिक कांप्लेक्स के निर्माण का नींवपत्थर रखा था। और 2009 में निकाय मंत्री रहते हुए मनोरंजन कालिया ने इमारत का उद्घाटन किया था,लेकिन कांप्लेक्स के प्रवेश द्वारा पर कालिया के उद्घाटन का नींवपत्थर तो आज भी लगा है, लेकिन चौधरी के लगाए नींवपत्थर कहाँ चला गया.

राजिंदर बेरी ने विधायक मनोरंजन कालिया का नाम लिए बिना कहा कि आखिर चौधरी जगजीत का नींवपत्थर निगम कांप्लेक्स से किसने और क्यू हटाया. वहीँ बेरी ने कंपनी बाग पार्क में लगे राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की प्रतिमा पर से नींवपत्थर का पत्थर गायब होने के इल्जामों को निराधार बताया उन्होंने कहा कि कहा कि बापू की प्रतिमा के नीचे लगे पत्थर पर सिर्फ उनका पूरा नाम लिखा था, कोई नींवपत्थर तो कभी था ही नहीं.

इस मामले पर उन्होंने कालिया पर सवाल दागते हुए कहा कि पार्क में लगी बापू की प्रतिमा का स्थान तो कालिया के निकाय मंत्री के कार्यकाल में ही किया गया था, तो फिर ये तो उन्हें ही पता होगा की प्रतिमा पर लगा नींवपत्थर कहां गया.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -