करोल बाग में बेकाबू हुई फॉर्च्यूनर कार, कई वाहनों को मारी टक्कर
करोल बाग में बेकाबू हुई फॉर्च्यूनर कार, कई वाहनों को मारी टक्कर
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने सोमवार शाम सड़क पर कहर बरपाने लगा है। यहां करोल बाग क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी, इससे सभी वाहन डैमेज हो चुके है।  एक स्कूटी सवार को 100 मीटर दूर तक घसीटकर लेकर चला गया है। ये पूरी घटना CCTV में कैद हो चुकी है।  दिल्ली पुलिस के अनुसार, शाम करीब सवा 8 बजे जानकारी मिली कि करोल बाग क्षेत्र में तेज रफ्तार फॉर्च्यूनर कार ने कई गाड़ियों को टक्कर मारी है। कार का ड्राइवर ओवर स्पीड में चला रहा था। उसने पहले कई गाड़ियों को टक्कर दे मारी, फिर आगे जाकर उसने एक स्कूटी सवार को तकरीबन 100 मीटर तक घसीटा। घटना के उपरांत ड्राइवर भागने का प्रयास किया। 

घटना के उपरांत अफरा-तफरी का माहौल है। फिलहाल, पुलिस ने टक्कर मारने वाले कार चालक को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उससे पूछताछ भी की जा रही है। कार को पुलिस ने कब्जे में ले चुके है। पुलिस का बोला  है कि घटना के बारे में पता किया जा रहा है। एक रिक्शा भी डैमेज हो गया है। अन्य वाहनों के बारे में सूचना की जा रही है।

फॉर्च्यूनर कार में सवार थे दो लोग: पुलिस के मुताबिक, घटना करोल बाग के पदम सिंह रोड की बताई जा रही है। बता दें रईसजादे फॉर्च्यूनर कार में दो लोग सवार थे और नशे की हालत में थे। शाम तकरीबन 8 बजे फॉर्च्यूनर कार ने रोड पर कई वाहनों को टक्कर मारी और एक स्कूटी सवार को 100 मीटर तक घसीटते हुए लेकर चला गया। लोगों का इस बारें में बोलना है कि कार में शराब की बोतलें भी मिली हैं। स्कूटी सवार युवक की हालत गंभीर है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

5-6 लोग सवार थे: प्रत्यक्षदर्शियों का बोलना था कि कार की स्पीड बहुत तेज रही उन्होंने पहले स्कूटी सवार को टक्कर मारी, इसके उपरांत अन्य गाड़ी को टक्कर मारी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। कार ने करीब 5-6 गाड़ियों में टक्कर मारी है। रिक्शा वाले को भी चपेट में आ चुका  है।

2 मासूम बच्चों का बेरहमी से क़त्ल, फिर मां ने उठाया खौफनाक कदम

युवाओं पर चढ़ा तलवार से केक काटने का 'भूत', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

लड़की का बनाया आपत्तिजनक वीडियो फिर मांगे ढ़ाई लाख, नहीं दिए तो कर दिया वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -