Twitter इंडिया के पूर्व चीफ मनीष माहेश्वरी ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह
Twitter इंडिया के पूर्व चीफ मनीष माहेश्वरी ने दिया इस्तीफा, बताई ये वजह
Share:

नई दिल्ली: ट्विटर इंडिया के पूर्व चीफ मनीष माहेश्वरी ने अब इस कंपनी से ही इस्तीफा दे दिया है। मनीष अब एजुकेशन सेक्टर में अपना करियर बनाएंगे। इसी साल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर हैंडल बंद करने के बाद शुरू हुए बवाल के बाद मनीष माहेश्वरी को अगस्त माह में वापस अमेरिका भेज दिया गया था। अब मनीष ने खुद ट्वीट करते हुए ट्विटर छोड़ने के बारे में जानकारी दी है।

माहेश्वरी ने लिखा कि, 'करीब तीन वर्षों के बाद, मैं शिक्षा और शिक्षण के लिए खुद को समर्पित करने के लिए ट्विटर से विदा ले रहा हूं। हालांकि, मैं भारी मन के साथ ट्विटर छोड़ रहा हूं, किन्तु मैं उस प्रभाव को लेकर उत्साहित हूं, जो शिक्षा के जरिए विश्व स्तर पर बनाया जा सकता है।' बता दें कि माहेश्वरी ने अप्रैल 2019 में भारत में कंपनी के प्रबंध निदेशक के रूप में काम संभाला था। माहेश्वरी ने बताया कि वह माइक्रोसॉफ्ट में सॉफ्टवेयर इंजीनियर रह चुके तनय प्रताप के साथ इस जॉइंट वेंचर की शुरुआत करेंगे। 

सिलसिलेवार ट्वीट में मनीष ने बताया है, किस तरह कोरोना ने इकॉनमी में सफल होने के लिए जरूरी स्किल्स को बदल दिया है और यह कौशल सिखाने के लिए ही वह अपना वेंचर शुरू कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि शिक्षा हमेशा ही उनके दिल के बेहद करीब रही है। बता दें कि इस वक़्त ट्विटर के नए CEO भारतीय मूल के पराग अग्रवाल हैं।

भारत की उच्च शिक्षा प्रणाली के अंतर्राष्ट्रीयकरण की तत्काल आवश्यकता: अमिताभ कांत

राष्ट्रीय ऊर्जा संरक्षण दिवस पर CM शिवराज ने दी बधाई

सरकार ने दिल्ली हवाईअड्डे के तीनों टर्मिनलों पर ई-बोर्डिंग सुविधा स्थापित की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -