‘भारत जोड़ो यात्रा’ में राहुल संग चले रघुराम, क्या होंगे कांग्रेस में शामिल!
‘भारत जोड़ो यात्रा’ में राहुल संग चले रघुराम, क्या होंगे कांग्रेस में शामिल!
Share:

जयपुर: राजस्थान में कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का आज यानी बुधवार को 10वां दिन है। यहाँ यात्रा सवाईमाधोपुर के भाड़ोति से शुरू हुई है जिसके बाद यात्रा अब दौसा जिले में प्रवेश करेगी। आपको बता दें कि राहुल के तय कार्यक्रम के मुताबिक यात्रा अगले 5 दिन यानि 19 दिसंबर तक दौसा जिले में ही रहेगी। इसी के साथ दौसा जिले में ही 16 दिसंबर को राहुल गांधी की यात्रा के 100 दिन पूरे होने जा रहे हैं जहां राजस्थान में कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा का आधा सफर पूरा हो जाएगा।

खरमास में क्या करें क्या नहीं, जानने के लिए पढ़े यह खबर

इसके अलावा यात्रा के 10वें दिन आरबीआई के पूर्व गवर्नर एन रघुराम राजन ने राहुल गांधी के साथ कदम मिलाए। रघुराम राजन भाड़ोति से यात्रा में चलना शुरू हुए और उन्होंने राहुल गांधी के साथ लंबी चर्चा की। आप सभी को पता हो कि भारत जोड़ो यात्रा में लगातार अलग-अलग क्षेत्रों की जानी-मानी हस्तियां जुड़ रही है। जी हाँ और इससे पहले फिल्म जगत के कई लोग यात्रा में शामिल होने पहुंचे थे। जी हाँ, इसके अलावा यात्रा में राहुल गांधी के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, सचिन पायलट, गोविंद सिंह डोटासरा और प्रतापसिंह खाचरियावास भी चले। आपको बता दें कि आज यानि बुधवार को यात्रा का दौसा जिले में लालसोट के बगड़ी गांव चौक में खत्म होगी जहां राहुल गांधी की एक नुक्कड़ सभा रखी गई है। इसके साथ ही लालसोट के पास बीलोना कलां में यात्रा का विश्राम होगा।

आपको यह भी बता दें कि मनमोहन सिंह के पीएम रहते हुए रघुराम राजन को भारतीय रिजर्व बैंक का गवर्नर बनाया गया था और राजन मोदी सरकार आने के बाद से ही उसकी खुलकर आलोचना करते आए हैं। इसी के साथ राजन ने कई बार केंद्र सरकार की आर्थिक नीतियों पर हमला बोला है और सुधार की बात कही है। ऐसे में अब राजन के भारत जोड़ो यात्रा में शामिल होने और राहुल गांधी के साथ कदमताल करने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह कांग्रेस पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

दिल्ली में पहली बार सभी 22 सब-रजिस्ट्रार के पदों पर होंगी महिलाएं, LG ने बताई वजह

CISF में नौकरी पाने के लिए बचे है कुछ ही दिन, 10वीं पास करें आवेदन

CM नीतीश को तेजस्वी ने दिया 'रिटर्न गिफ्ट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -