प्रणब मुखर्जी की सेहत में कोई सुधार नहीं, अब भी वेंटीलेटर सपोर्ट पर...
प्रणब मुखर्जी की सेहत में कोई सुधार नहीं, अब भी वेंटीलेटर सपोर्ट पर...
Share:

नई दिल्ली: पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के स्वास्थय में पहले की स्थिति से कोई बदलाव नहीं आया है. उनकी हालत अब भी पहले जैसी ही बनी हुई है. प्रणब मुखर्जी अब भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. दिल्ली कैंट के आर्मी रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में चिकित्सकों की एक टीम उनका उपचार कर रही है. 84 वर्षीय प्रणब मुखर्जी की सेहत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली स्थित आर्मी के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में एडमिट कराया गया था. 

उनके मस्तिष्क का ऑपरेशन भी किया गया था. दरअसल, उनके सिर में खून का एक थक्का जम गया था, जिसे हटाने के लिए यह ऑपरेशन किया गया था. उपचार के क्रम में उनका कोरोना टेस्ट भी कराया गया, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के बेटे अभिजीत मुखर्जी ने शुक्रवार को कहा था कि उनके पिता के महत्वपूर्ण पैरामीटर स्थिर बने हुए हैं और वे बाहरी इलाज का जवाब दे रहे हैं. इससे पहले प्रणब मुखर्जी की बेटी शर्मिष्ठा मुखर्जी ने बताया था कि उनके पिता का स्वास्थय पहले जैसा बना हुआ है. डॉक्टरों से मिली जानकारी के आधार पर शर्मिष्ठा ने ये जानकारी दी थी.

14 अगस्त को प्रणब मुखर्जी का मेडिकल बुलेटिन जारी होने के बाद शर्मिष्ठा ने जानकारी देते हुए बताया था कि उनकी सेहत में गिरावट नहीं आई है. उन्होंने कहा कि बीते दो दिन में मुझे जो बात समझ में आई है वह यह है कि मेरे पिता की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है, किन्तु उसमें गिरावट नहीं आई है.

अक्टूबर से काफी सस्ती हो सकती है कुकिंग और प्राकृतिक गैस, ONGC को हो सकता है नुकसान

पाक में फिर जारी हुआ पोलियो के विरुद्ध अभियान

नेपाल के प्रधानमंत्री ओली का बड़ा बयान, कहा- मोदी के नेतृत्व में द्विपक्षीय रिश्ते का स्वर्णिम दौर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -