पूर्व पुलिस आयुक्त को उम्मीद, 'बाटला हाउस' तथ्यों पर आधारित

पूर्व पुलिस आयुक्त को उम्मीद, 'बाटला हाउस' तथ्यों पर आधारित

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की बहुचर्चित फिल्म 'बाटला हाउस' का ट्रेलर जब से लांच हुआ है, तभी से मुठभेड़ों की प्रमाणिकता पर सवाल खूब उठाए जा रहे हैं. दिल्ली के पूर्व पुलिस आयुक्त नीरज कुमार, जो इस ऑपरेशन में नंबर दो थे, हाल ही में उन्होंने कहा है कि यह 'निश्चित रूप से फर्जी नहीं था.' आगे उम्मीद जताते हुए उन्होंने कहा कि कोई सिनेमाई स्वतंत्रता नहीं ली गई होगी, क्योंकि यह एक अत्यंत संवेदनशील मामला है और यह फिल्म तथ्यों पर आधारित होगी. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि जॉन की यह फिल्म 'बाटला हाउस' दिल्ली पुलिस की सात सदस्यीय विशेष प्रकोष्ठ (स्पेशल सेल) की टीम और संदिग्ध इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के बीच 19 सितंबर 2008 को हुई गोलीबारी पर आधारित है. इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादी 13 सितंबर, 2008 को दिल्ली में हुए सिलसिलेवार बम धमाकों में कथित तौर पर शामिल रहे थे और स्पेशल सेल की टीम उन्हें गिरफ्तार करने बाटला हाउस पहुंची थी.

बताया जाता है कि कुमार घटना के दौरान दिल्ली पुलिस के विशेष आयुक्त व 2012 से 2013 तक आयुक्त रहे थे और उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि फिल्म तथ्य के साथ दिखाई जाएगी. साथ ही नीरज कुमार ने लंदन से एक ईमेल के जरिए आईएएनएस को बताया है कि, "मैं उम्मीद करूंगा कि सिनेमाई स्वतंत्रताएं नहीं ली गई होंगी, क्योंकि यह एक अत्यंत संवेदनशील मामला है. 

Indian Idol : सलमान खान बने सिंगर, गाया देवानंद का ये सुपरहिट गाना

इस अभिनेता में बसते थे बॉलीवुड के 'प्राण', 1 रु में साइन की थी यह फिल्म

अब बेबी बम्प के संग एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, शेयर की ख़ास फोटो

लोगों को पसंद नहीं आया इमरान का लम्बोर्गिनी चलाना, किये ऐसे कमैंट्स