अब बेबी बम्प के संग एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, शेयर की ख़ास फोटो
अब बेबी बम्प के संग एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, शेयर की ख़ास फोटो
Share:

बॉलीवुड से साउथ फिल्मों की तरफ अपना रूख करने वाली अदाकारा एमी जैक्सन को फिल्म 'रोबोट' के दूसरे पार्ट द्वारा खूब सफलता दिलाई गए थी. वहीं इसी साल जनवरी में अपनी सगाई की खबर से फैंस को चौंका देने वाली एमी द्वारा पिछले दिनो अपनी प्रेग्नेंसी फैंस के साथ शेयर की गई थी. बता दें कि एमी इन दिनों वेनिस में जमकर छुट्टियां एंजॉय कर रही हैं. फुल प्रेग्नेंसी यानि कि 9वें महीने में एमी अपने होने वाले बच्चे के साथ क्वालिटी टाइम को स्पेंड करती हुईं नजर आ रही हैं.  

बॉलीवुड अभिनेत्री एमी जैक्सन ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है कि, बेबी आने वाला बेबी इन नौ महीनों में इतनी जगह घूम चुका है जितना तो में अपने 9 साल की उम्र में नहीं घूम पाई थी. #BabyWorldTraveller. आप देख सकते हैं कि तस्वीर में एमी व्हाइट ड्रेस में नाव की सवारी का लुत्फ़ उठा रही हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस-मॉडल एमी द्वारा अपने अरबपति बॉयफ्रेंड के साथ नए साल पर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की गई है. साउथ फिल्मों का बड़ा चेहरा रही एमी पिछले दिनों रजनीकांत और अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 2.0 में रोबोट की भूमिका में देखने को मिले थीं. एमी द्वारा अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मंगतेर जॉर्ज के साथ फोटो शेयर करके फैंस को यह खुशखबरी प्रदान की गई थी.  

ऐसी है नुसरत भरुचा की 'हुड़दंग' की कहानी, किरदार से भी उठा पर्दा

ऋतिक की सुपर-30 देख भावुक हुआ बॉलीवुड, दिया स्टैंडिंग ओवेशन

सुपर-30 देख ऋतिक की माँ-नानी की आँखों में आएं आंसू

सोनाक्षी सिन्हा के घर पुलिस ने दी दस्तक, लाखों की धोखधड़ी का है मामला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -