कोरोना पॉजिटिव मिले खम्मम के पूर्व सांसद के गनमैन
कोरोना पॉजिटिव मिले खम्मम के पूर्व सांसद के गनमैन
Share:

हैदराबाद : कोरोना के मामले दिन पर दिन बढ़ते चले जा रहे हैं. हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक खम्मम के पूर्व सांसद और टीआरएस के राज्य नेता पोंगुलेटि श्रीनिवासरेड्डी के गनमैन कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जी दरअसल इस बारे में उन्होंने कहा कि 'जो बंदूकधारी हैदराबाद में उनके आवास पर उनके साथ रहते हैं, उनके ड्राइवर और परिवार के कुछ सदस्य कोरोना पॉजिटिव मिले हैं.' आज ही यानी शनिवार को एक बयान में उन्होंने कहा कि, 'वह उन सभी का इलाज करवा रहे हैं और उन सबका स्वास्थ्य ठीक है.' इसके अलावा अपने शुभचिंतकों को उन्होंने चिंता न करने के लिए कहा है.

वैसे इसके अलावा पोंगलेटी ने यह भी कहा कि, 'वह डॉक्टरों के निर्देशों के अनुसार होम क्वारेंटाइन में है. हर कार्यकर्ता और शुभचिंतक के लिए वे फोन पर उपलब्ध होंगे.' वैसे यह तो आप जानते ही होंगे कि तेलंगाना में कई सांसद और उनके सहयोगी व कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं. बीते दिनों ही विधायक राजासिंह के गनमैन भी कोरोना के शिकार हो चुके हैं. इसके अलावा विधायक मुत्तिरेड्डी यादगिरि रेड्डी, बाजीरेड्डी गोवर्धन रेड्डी, गोन्गिडी सुनीता दंपति, विधायक सुरेंद्र, उपसभापति पद्माराव, हैदराबाद के मेयर बोंतु राममोहन और अन्य भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. वहीं इनके अलावा कांग्रेस नेता वी हनुमंतराव, गुडुर नारायण रेड्डी और भाजपा के पूर्व विधायक चिंतला रामचंद्र रेड्डी भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं लेकिन अच्छी खबर यह है कि यह ठीक भी हो चुके हैं.

अब बात करें कोरोना के मामलों के बारे में तो बीते 24 घंटों में तेलंगाना में 2,751 नए दायर हुए हैं. इसी के साथ ही तेलंगाना में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 1,20,166 हो चुकी है इस बारे में जानकारी स्वास्थ्य विभाग की तरफ से आज यानी शनिवार को जारी बुलेटिन में दी गई है.

4 करोड़ से ज्यादा कोरोना टेस्ट कर चुका है भारत, 1500 से अधिक लैब्स में चल रही जांच

वैष्णोदेवी श्राइन बोर्ड के पैसों से इफ्तारी पार्टी देने का विरोध, हाई कोर्ट पंहुचा मामला

इस बार IPL में भारतीय खिलाड़ी बना सकते है ये बड़े रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -