तेलंगाना में 9500 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे PM मोदी
तेलंगाना में 9500 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे PM मोदी
Share:

हैदराबाद: गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नयी-नयी सौगात दे रहे हैं। उन्होंने दक्षिण भारतीय राज्यों के दौरे का प्लान बनाया हुए है। जी हाँ और इसके तहत वह आज यानी शुक्रवार को दो दिवसीय यात्रा पर रवाना होंगे और कर्नाटक, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना पहुंचेंगे। इसी के साथ यह खबर है कि पीएम इन चारों राज्यों के 25 हजार करोड़ रुपये की परियोजनाओं की सौगात देंगे। सबसे खास बात है कि भारतीय जनता पार्टी लंबे समय से दक्षिण भारत में सियासी विस्तार की कोशिश कर रही है।

IPS बनना चाहते थे संजू सैमसन, पिता ने कुर्बान की नौकरी और बना दिया विस्फोटक बल्लेबाज

जी हाँ और प्रधानमंत्री कार्यालय के मुताबिक, दौरे के दौरान प्रधानमंत्री रामागुंडम में 9500 करोड़ रुपये से अधिक की कई परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। वे रामागुंडम में उर्वरक संयंत्र राष्ट्र को समर्पित करेंगे।

जी दरअसल रामागुंडम परियोजना की आधारशिला भी 7 अगस्त 2016 को प्रधानमंत्री ने ही रखी थी। इसके अलावा पीएम भद्राचलम रोड-सत्तुपल्ली रेल लाइन राष्ट्र को समर्पित करेंगे जिसे लगभग 1000 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है। वह 2200 करोड़ रुपये से अधिक की विभिन्न सड़क परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। इसके आलावा प्रधानमंत्री कार्यालय ने बताया कि पीएम मोदी गांधीग्राम ग्रामीण संस्थान के 36वें दीक्षांत समारोह को संबोधित करेंगे। दीक्षांत समारोह में 2018-19 और 2019-20 बैच के 2300 से अधिक छात्र डिग्री प्राप्त करेंगे।

आज से दक्षिण दौरे पर PM मोदी, बेंगलुरु में करेंगे टर्मिनल 2 का उद्घाटन

मॉर्निंग वॉक पर निकले युवक के सामने अचानक आ गया बाघ, देखते ही आया हार्ट अटैक और...

आज है सौभाग्य सुंदरी व्रत, जानिए शुभ मुहूर्त, पूजा विधि और महत्व

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -